Home मुख्य पूर्व मुखिया से मारपीट व छिनतई में पाँच गिरफ्तार। Voice of Darbhanga
November 4, 2018

पूर्व मुखिया से मारपीट व छिनतई में पाँच गिरफ्तार। Voice of Darbhanga

दरभंगा: शनिवार को देर रात मनीगाछी के सकरी गुमटी के पास घटी घटना में पूर्व मुखिया सह वर्तमान मुखिया पति श्रवण नायक के साथ मारपीट एवं छिनतई की घटना हुई। राघोपुर पंचायत के पूर्व मुखिया व नारायणपुर बाजार निवासी श्रवण कुमार नायक और सकरी निवासी आनंद लाडिया में पहले से दोस्ती थी। इसी के तहत दोनों दोस्त अपनी लड़की को कोटा में रखकर पढ़ाई करा रहे थे। शनिवार को पूर्व मुखिया श्रवण अपने पुत्री मानसी के साथ अपने दोस्त की लड़की को कोटा से लेकर वापस हुए और सबसे पहले अपने दोस्त की पुत्री को घर पर छोड़ने का काम किया। लेकिन, कुछ दूर आगे बढ़ने पर उनकी कार को बदमाशों ने घेर लिया और शीशा तोड़कर लूटपाट की। बदमाशों ने बैग लूट लिया। जिसके अंदर रुपये, आर्टिफिसीयल गहने सहित कई सामान थे। घटना के समय पूर्व मुखिया ने कोई विरोध नहीं किया। बदमाशों ने घटना के बाद पीड़ित को भागने को कहा। इसके बाद बदमाश लोग भी अपनी कार से सकरी की ओर बढ़े। यह देख पूर्व मुखिया ने घटना की सूचना अपने दोस्त को दी। बताया कि वह तुम्हारे घर की ओर गया है। इसके बाद दोस्त आनंद लाडिया ने हल्ला कर लोगों को जुटा लिया और पुलिस को भी सूचना दे दी। बदमाश लोग भाग नहीं जाए इसके लिए सड़क पर चौकी रख दी। यह तरकीब काम आई। तेजी से आ रही कार अचानक रुक गई। इसके बाद लोगों ने घेर लिया। इस बीच पुलिस भी पहुंच गई और सभी को दबोच लिए गए। उस कार से लूटी गई बैग को भी बरामद कर लिया गया।
घटनास्थल रेलवे के क्षेत्र में होने के कारण पुलिस द्वारा जीआरपी को सूचना दी गयी। जीआरपी ने पहुँच कर सभी को हिरासत में ले लिया। इनके पास से स्कूटी, बुलेट बाइक एवं स्विफ्ट कार भी जब्त किया गया है।
जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष इमरान आलम ने बताया कि इस मामले में लहेरियासराय बंगाली टोला निवासी अर्जुन कुमार सिंह के पुत्र प्रिंस कुमार सिंह, इसी मोहल्ले के गंगाप्रसाद के पुत्र इंद्रदेव कुमार, मनीगाछी के दहौड़ा निवासी पूरन यादव के पुत्र विकास यादव, सदर थानाक्षेत्र के गौंसघाट निवासी पवनदेव यादव के पुत्र विशाल कुमार तथा बहादुरपुर थानाक्षेत्र के गनीपुर निवासी रघुवीर सिंह के पुत्र गनी सिंह को गिरफ़्तार किया गया है। सभी के शराब के नशे में होने की पुष्टि भी की गयी है।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…