Home Featured महिला कॉलेज की छात्राओं के बीच भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने किताबें बाँटी।
January 21, 2019

महिला कॉलेज की छात्राओं के बीच भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने किताबें बाँटी।

दरभंगा: फरवरी और मार्च का महीना छात्र-छात्राओं के लिए महत्वपूर्ण होता है। देश में अधिकतर स्कूल-कॉलेजों की परीक्षाएं इन्हीं महीनों में शुरू होती हैं। परीक्षा को लेकर बच्चे तनाव में रहते हैं। इसी मानसिक तनाव को दूर करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छात्र-छात्राओं को टिप्स देंगे। पीएम मोदी आगामी 29 जनवरी को देशभर के स्कूल-कॉलेज के छात्र-छात्राओं से परीक्षा पर चर्चा करेंगे।

इस कार्यक्रम की जानकारी देते हुए भाजपा किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मुरारी मोहन झा ने बताया कि बच्चों के साथ होने वाली यह चर्चा दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होगी। देशभर के स्कूलों के बच्चे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस चर्चा में शामिल होंगे।

इस चर्चा में भाग लेने के लिए दो कॉन्टेस्ट रखे गए हैं। इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए सोमवार को डॉ. मुरारी मोहन झा ने नागेन्द्र झा महिला कॉलेज में छात्राओं के बीच किताबें बांटी और उन्हें इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित किया। मौके पर नागेन्द्र झा महिला कॉलेज के प्राचार्य ऋषि कुमार राय, प्रो. महादेव झा, प्रो. सुनील कुमार चौधरी, प्रो. सुजीत कुमार झा, प्रो. अशोक मिश्र, प्रो. रंजना झा, प्रो. धर्मशीला गुप्ता, प्रो. सरोज राय, प्रो. सुधीर मिश्र आदि उपस्थित थे।

Share

Check Also

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे गोपाल जी ठाकुर, जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज।

दरभंगा: भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाख…