Home Featured मंत्री ने किया ड्यूज बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन।
March 10, 2019

मंत्री ने किया ड्यूज बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन।

दरभंगा कार्यालय:-बहादुरपुर प्रखंड क्षेत्र के बरुआरा गावँ में बरुआरा प्रीमियर लीग डियूज बॉल 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी, बीजेपी के किसान प्रकोष्ट प्रदेश उपाध्यक्ष मुरारी मोहन झा,युवा जद यु के प्रदेश महासचिव , माधव झा और बहादुरपुर के प्रखंड प्रमुख ललित मंडल के उदघाटन किया गया। मौके पर मंत्री ने सम्बोधित करते हुए कहा की इस तरह के आयोजन ग्रामीण इलाके मे करने के लिए आयोजक बधाई के पात्र हैं‌।खेल के आयोजन से आपसी सद्धभावना बनती हैं, उन्होंने कहा की बिहार सरकार खेल और खिलाड़ियों के विकास के लिये प्रतिबद्ध है।डॉ मुरारी मोहन झा ने ग्रामीण इलाका में ड्यूज बॉल से टूर्नामेंट करने के लिए बधाई दी , आयोजकों का हौसला बढ़ाते हुए सभी प्रकार के सहयोग का भरोसा दिलाया। वहीं माधव झा ने कहा की बिहार सरकार ने बिहार रणजी को फिर से मान्यता दिला कर क्रिकेट में बिहार के खिलाड़ियों के लिए और संभावना बना है।प्रखंड प्रमुख ललित मंडल ने कहा की ग्रामीण इलाका में ड्यूज बॉल से टूर्नामेंट करना गर्व की बात है।

मुरारी मोहन झा ने कहा की आज के समय में टेनिस बॉल से तो अनेक टूर्नामेंट होते हैं पर डुइस बॉल से करवाने के लिए खिलाड़ी और आयोजक बधाई के पात्र है।
मौके पर देव नाथ यादव,अमर यादव,प्रमीन ठाकुर,राज कमर सिंह,मनोज लाल देव,राम अशीष मुखिया,अमर जीत यादव,मनोज पासमान,राम चंद्र यादव , रामानंद मंडल, अमित कुमार सिकु, अभिषेक कुमार झा सहित हजारो की संख्या में दर्शक मौजूद थे‌।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…