Home Featured जाले विधायक निजी व्यवसाय को बढ़ावा देने में नहीं कर पाए क्षेत्र का विकास : गोंविद।
September 13, 2020

जाले विधायक निजी व्यवसाय को बढ़ावा देने में नहीं कर पाए क्षेत्र का विकास : गोंविद।

दरभंगा: बिहार विभानसभा चुनाव नजदीक आते ही टिकट को लेकर पार्टी के अंदर कलह दिखने लगा है। सभी दलों के कार्यकर्ता अपनी अपनी उम्मीदवारी को लेकर अपना अपना दावा ठोक रहे है। इसी कड़ी जाले विभानसभा में भाजपा अंदर अंतर कलह देखने को मिल रहा है। जहां जेएनयू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष (1996-1997) सह भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता गोविंद चंद्र मिश्रा मीडिया को जानकारी देते हुए स्थानीय विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान विधायक निजी व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए सरकार के द्वारा चलाए जा रहे हैं एजेंडा को जनता से वंचित रखा ।

वहीं उन्होंने कहा की भाजपा के स्थानीय विधायक जीवेश मिश्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा की मुझे लगता है कि वे किसी उद्योग या व्यपार से जुड़े हुए है। जाहिर सी बात है निजी व्यपार उनकी प्राथमिकता रही। जिसके वजह से वे अपने विधानसभा क्षेत्र ज्यादा समय नहीं दे पाए। यही कारण है की सरकारी योजना रहने के वावजूद भी आम जनता को किसी प्रकार का लाभ नहीं मिल सका। यही वजह है की विधायक जीवेश मिश्रा को एक महीना के अंदर 50 सडको का शिल्यानस करना पड़ा।

वहीं उन्होंने कहा की यही वजह है की चुनाव नजदीक आते ही वे एक दिन में तीन तीन सडकों का शिल्यानस कर रहे है। अगर वे यही काम चार साल पहले करते तो आज शिलान्यास बदले उदघाटन होता और विधानसभा का चौमुखी विकास भी होता। वही उन्होंने कहा की अब वह समय नहीं रहा की वोट के ठीकेदार होते थे। अब हर जनता अपना वोट का मालिक होता है। वह समझती है कि कौन उम्मीदवार कैसा है वह अपने विवेक के ऊपर विचार करती है। वही उन्होंने कहा की अगर पार्टी उनके ऊपर विश्वास कर टिकट देती है, तो प्रधानमंत्री के सपने को सकार करने का काम करेंगे।

Share

Check Also

एनएच पर पिकअप के कहर से एक की मौत, बच्ची सहित चार घायल।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर विश्वविद्यालय थाना अन्तर्गत महिंद्रा शोरूम के निकट सड…