Home Featured बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को देश में प्रथम स्थान दिलवाना मेरा लक्ष्य : प्रदीप ठाकुर।
September 14, 2020

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को देश में प्रथम स्थान दिलवाना मेरा लक्ष्य : प्रदीप ठाकुर।

दरभंगा: दरभंगा ग्रामीण विधानसभा के गौरघट्टा पंचायत में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान में सभी वर्ग के लोगों का जबरदस्त सहयोग मिल रहा है। महिलाओं के साथ-साथ युवाओं और बुजुर्गों की भागीदारी भी अब बड़ी संख्या में मिल रही हैं।

उपरोक्त बातें भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप ठाकुर ने कहीं। वे दरभंगा ग्रामीण विधानसभा के गौरघट्टा पंचायत में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ में आयोजित अभियान को लेकर आयोजित बैठक में शामिल हुये ।

श्री ठाकुर ने कहा कि उनके अभियान को देखकर ग्रामीणों ने बार-बार हमसे फोन पर संपर्क किया और हमारे साथ जुड़कर काम करने की इच्छा जतायी। इसी को लेकर आज बैठक आयोजित की गई थी। ग्रामीणों का उत्साह देखकर आज मुझे यकीन हो गया कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान देश में प्रथम स्थान आकर ही रहेगा उससे यकीन हो गया है कि दरभंगा की एक भी बेटी ऐसी नही बचेगी जिसका सुकन्या खाता नही खुलेगा। उन्होंने कहा बेटियों का ख्याल महिलाओं को ज्यादा रहता है। अतः वे भावना से काम कर सकती है।

वहीं ग्रामीण दामोदर मंडल ने कहा कि प्रदीप ठाकुर के अभियान को मीडिया एवं सोशल मीडिया में लगातार देखकर लगा कि हमलोगों को भी आगे बढ़कर सहयोग करना चाहिए। हमलोगों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को घर घर तक पहुंचाने का संकल्प ले लिया है।

बैठक तारा सिंह कमलेश कुमार यादव दीपक सिंह अमर खान अनिल पासवान ग्रामीण मंडल संयोजक दामोदर मंडल सहित दर्जनों ग्रामीण मौजद थे वहीं ग्रामीणों ने संकल्प लिया के पूरे एकमत से अभियान को पूर्ण सफल बनाने का संकल्प लिया।

Share

Check Also

एनएच पर पिकअप के कहर से एक की मौत, बच्ची सहित चार घायल।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर विश्वविद्यालय थाना अन्तर्गत महिंद्रा शोरूम के निकट सड…