Home Featured तेजस्वी ने दिया शहर से चुनाव लड़ने का ऑफर, पर हायाघाट से भी मुझे प्रेम: अमरनाथ गामी।
2 weeks ago

तेजस्वी ने दिया शहर से चुनाव लड़ने का ऑफर, पर हायाघाट से भी मुझे प्रेम: अमरनाथ गामी।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: हायाघाट के जदयू विधायक ने आखिरकार शनिवार की शाम जदयू छोड़ने की औपचारिक घोषणा कर दी। साथ ही तेजस्वी से मिलने और दरभंगा शहर से उनकी उम्मीदवारी की इच्छा तेजस्वी द्वारा जताने की बात भी कही है।
शनिवार को दरभंगा आगमन पर अमरनाथ गामी का समर्थकों द्वारा जबरदस्त स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने अपने आवास पर प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया।
प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया कि कुछ विवादों के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अच्छा सम्बन्ध हो गया था। पर पिछले 5-7 दिनों में अचानक ऐसा क्या हो गया कि अचानक वे उनकी नजरो में बुरे ही गए, समझ मे नही आया। साथ ही भाजपा ने भी उन्हें नीतीश कुमार के डर से स्थान नही दिया। ऐसे में डूबते को तिनका का सहायता तेजस्वी यादव के रूप में मिला।
श्री गामी ने कहा कि तेजस्वी की तरफ से उन्हें दरभंगा शहर से लड़ने का ऑफर दिया है। परंतु हायाघाट उनकी कर्मभूमि रही है। वहां से उनका प्रेम नही टूट रहा। जबकि दरभंगा शहर उनकी जन्मभूमि है और यहाँ अपना समाज भी है। ऐसे में निर्णय लेना निश्चित रूप से कठिन है। इसलिए दोनो जगहों पर भ्रमण कर लोगों से मिलेंगे और फिर अपने परिवार और समाज से बात करके निर्णय लेंगे।
श्री गामी ने बताया वे रविवार को दरभंगा शहर तथा सोमवार को हायाघाट का भ्रमण कर लोगो से मिलने के बाद मंगलवार को अंतिम निर्णय लेंगे और सार्वजनिक रूप से सबके सामने रखेंगे।

Share

Check Also

ओमेगा के 5 बच्चों ने नीट 2020 के रिजल्ट में लहराया परचम।

दरभंगा: नीट 2020 के रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा के बच्चों ने दिखाया अपना जलवा साथ …