Home Featured वाहन चेकिंग के दौरान एक करोड़ कैश बरामद।
2 weeks ago

वाहन चेकिंग के दौरान एक करोड़ कैश बरामद।

देखिए वीडियो भी 👆

लहेरियासराय-समस्तीपुर रोड में मंगलवार को वाहन चेकिंग के क्रम में विशनपुर थाना पुलिस और अर्द्धसैनिक बल को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने स्कॉर्पियो (बीआर 05 पीए 5060) से एक बैग में रखे 1 करोड़ 11 लाख 9 हजार 150 रुपए के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्त में लिया। गाड़ी का चालक मधुबनी के फरदही गांव का है।

जयनगर निवासी राकेश मांझी गाड़ी का मालिक है। गाड़ी पर सवार एक अन्य की पहचान कोलकाता के विजय खंडेलवाल के पुत्र रोहित खंडेलवाल के रूप में हुई। रोहित जयनगर में मोबाइल का कारोबार करने वाले अमित खंडेलवाल को अपना जीजा बता रहा है। उसने बताया कि पुरुषोत्तम सेल्स सीमेंट के सीएनएफ का कारोबार करने वाली कंपनी का पैसा लेकर वह जयनगर जा रहा था।

एसएसपी बाबू राम ने रुपए जब्त करने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि पकड़ाए व्यक्ति बार-बार बयान बदलते रहे। पहले बोला कि कंपनी का पैसा है। सीमेंट का पैसा समस्तीपुर से कलेक्शन करके लाए हैं। संबंधित दुकानों का डिटेल पूछने पर कहा कि डिटेल नहीं है।

एसएसपी ने बताया कि बिना डिटेल के कंपनी को हिसाब कैसे देंगे पूछने पर कहा कि दुकानदारों से नहीं बल्कि पुरुषोत्तम झा ने रुपए दिए हैं। वे इनके सीनियर हैं। कहा कि मुक्तापुर के पास एक सीमेंट दुकान के पास सड़क पर दिए हैं। इनका घर जयनगर मधुबनी में है। आधार कार्ड से रानीगंज, बंगाल का निवासी पाया गया।

Share

Check Also

ओमेगा के 5 बच्चों ने नीट 2020 के रिजल्ट में लहराया परचम।

दरभंगा: नीट 2020 के रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा के बच्चों ने दिखाया अपना जलवा साथ …