Home Featured गौड़ाबौराम: महागठबन्धन से अफजल अली तथा एनडीए से स्वर्णा सिंह ने दाखिल किया नामांकन।
5 days ago

गौड़ाबौराम: महागठबन्धन से अफजल अली तथा एनडीए से स्वर्णा सिंह ने दाखिल किया नामांकन।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को भी प्रत्याशियों के नामांकन का सिलसिला जारी रहा। गुरुवार को नामांकन दाखिल करवाने वाले प्रत्यशियों में मुख्य रूप से एनसीपी के मो0 तमन्ने, महागठबन्धन प्रत्याशी के रूप में राजद के अफजल अली तथा एनडीए की तरफ से वीआईपी की स्वर्णा सिंह आदि शामिल थे।

एनसीपी के प्रत्याशी मो0 तमन्ने ने शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार के मुद्दे पर चुनाव में जाने की बात कही। वहीं महागठबन्धन प्रत्याशी अफजल अली ने कहा कि उनकी सरकार के आने पर कोशी नदी पर पुल, बौराम घाट में पुल, अस्पतालों की खराब व्यवस्था को सुधारने के साथ साथ बाढ़ के स्थायी निदान केलिए प्रयास करेंगे। बाढ़ से तबाही पर पांच छः हजार का रिलीफ दे देना, केवल ठगना है। इससे कुछ नही होता। हम रिलीफ नही बल्कि स्थायी समाधान केलिए प्रयास करेंगे।

वीआईपी से एनडीए की उम्मीदवार स्वर्णा सिंह गौड़ाबौराम क्षेत्र में पहलीबार एक महिला पर विश्वास जताने केलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं मुकेश सहनी का धन्यवाद करते हुए कहा कि क्षेत्र का विकास उनकी प्रथमिकता होगी। अपने तरफ से क्षेत्र के विकास में कोई कमी नही देगी और अपने ससुर स्व0 सुनील सिंह के सपने को पूरा करेंगी।

Share

Check Also

ओमेगा के 5 बच्चों ने नीट 2020 के रिजल्ट में लहराया परचम।

दरभंगा: नीट 2020 के रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा के बच्चों ने दिखाया अपना जलवा साथ …