Home Featured मेरे जैसे आरएसएस वाला सब हो जाये तो देश मे बढ़ जाएगा भाईचारा: गामी।
5 days ago

मेरे जैसे आरएसएस वाला सब हो जाये तो देश मे बढ़ जाएगा भाईचारा: गामी।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा शहर से राजद के प्रत्याशी घोषित हो जाने के बाद से ही अमरनाथ गामी द्वारा लगातार जनसंपर्क अभियान जारी है। गुरुवार की देर शाम शहर के अलीनगर, शिवधारा, कादिराबाद, वाजिदपुर, क़िलाघट आदि स्थानों पर जनसंपर्क अभियान चलाया।

जनसंपर्क के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि समाज के सभी वर्गों में उत्साह दिख रहा है और उन्हें अपार समर्थन मिल रहा है। लोगों के उत्साह एवं समर्थन को यथार्थ रूप में दिखाने केलिए जहां भी जाते हैं, अपने फेसबुक आईडी से लाइव वीडियो चला देते हैं। इसके माध्यम से लोगो का उत्साह देख सकते हैं।

अल्पसंख्यक मुहल्ले में लोगों द्वारा आरएसएस से जुड़े होने के मामला का जवाब देते हुए अमरनाथ गामी ने हायाघाट में अल्पसंख्यक बहुल गांवों में किये गए कार्यों का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि जिस गांव में मस्जिद जाने वाला सड़क नही था, वहां रास्ता हमने बनवाया, ट्रांसफर्मर हमने लगवाया, सिधौली मस्जिद वाला रास्ता हमने बनवाया, चन्दनपट्टी में कामरान स्कूल में दस लाख भवन हमने बनवाया। अगर मेरे जैसा आरएसएस वाला सब हो जाये तो पूरे देश मे भाईचारा बढ़ेगा।

साथ ही उन्होंने अली अशरफ फातमी एवं फ़राज़ फातमी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनके बारे मे भी आपलोगों को बोलना चाहिए जो आरएसएस के नये ट्रेनिंग सेंटर में गये हैं।

वहीं पत्रकार द्वारा पूर्व महापौर ओमप्रकाश खेड़िया की नाराजगी और अबतक साथ नही दिखने के सम्बंध में पूछे गए प्रश्न के जवाब में श्री गामी ने कहा कि ओमप्रकाश खेड़िया पार्टी और लालू यादव के सच्चे सिपाही हैं। वे बैठे नही हैं, बल्कि क्षेत्र में घूमकर उनके लिए लोगों से वोट मांग रहे हैं। एकसाथ घूमकर कर कम लोगों तक पहुँच पाएंगे, जबकि अलग अलग घूमकर दोनो मिलकर ज्यादा से ज्यादा जनता से मिल पाएंगे। इसलिए दोनों अलग अलग घूमकर क्षेत्र में पार्टी केलिए काम कर रहे हैं।

Share

Check Also

ओमेगा के 5 बच्चों ने नीट 2020 के रिजल्ट में लहराया परचम।

दरभंगा: नीट 2020 के रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा के बच्चों ने दिखाया अपना जलवा साथ …