Home Featured तो क्या निर्दलीय प्रत्याशी शंकर झा के नामांकन के मौजूद चेहरे और भीड़ ने दिया नया संकेत!
2 weeks ago

तो क्या निर्दलीय प्रत्याशी शंकर झा के नामांकन के मौजूद चेहरे और भीड़ ने दिया नया संकेत!

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शनिवार को 83 – दरभंगा शहरी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में शंकर झा ने नामांकन दाखिल करवाया। इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ शंकर झा के काफिले के साथ दिखी। साथ ही उपस्थित समाज के चेहरों ने कहीं न कहीं एक नये राजनितिक समीकरण का भी संकेत दे दिया है।

नामांकन से पूर्व शंकर झा अपने समर्थकों एवं शुभचितकों के साथ मनोकामना मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की, वहीं से नारियल फोर कर अभियान की शुरुआत की, तत्पश्चात समर्थकों के काफिले के साथ रवाना हुए। यह काफिला शहर के आयकर चौराहा, दरभंगा जंक्शन, कर्पूरी चौक होते हुए लहेरियासराय समाहरणालय पहुंचा। चार सेटो में नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए शंकर झा ने कहा कि दरभंगा शहर में बदलाव की जरूरत है। पिछले 30 सालों में दरभंगा में सत्ता भले बदली हो, पर हालत बद से बदतर होता गया। 15 वर्षो से अधिक से यहां के विधायक हैं संजय सरावगी। उनके ही दल और गठबंधन की राज्य और केंद्र में भी सरकार रही है। फिर भी आजतक शहर की मूलभूत समस्याएं जस की तस है। चाहे वह जाम की समस्या हो या जलजमाव की समस्या हो, या फिर डीएमसीएच, पुअर होम तथा गोशाला की बदहाली हो। समस्या का समाधान नही हुआ बल्कि बढ़ता ही गया। जो हमे विरासत में मिला, उसे भी यहां के प्रतिनिधि संभाल नही सके तो भला विकास क्या करेंगे। पर अब जनता इनके ढकोसलों को समझ चुकी है और बड़ी उम्मीद के साथ नये विकल्प की तरफ देख रही है। हम नया विकल्प देंगे और समस्याओं को दूर करके दरभंगा को विकसित शहर बनाएंगे।
वहीं ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी ने कहा कि दरभंगा महराज ने 17 बड़े औद्योगिक इकाई की स्थापना की थी जिसमे लाखो लोगो को रोजगार मिलता था। कोई नया आया नही, जो था वह भी खत्म हो गया। साथ ही उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि चुनाव के समय हिन्दू-मुस्लिम, भारत-पाकिस्तान का खेल शुरू कर उलझाने के प्रयास में नही उलझे और पूर्ण रूप से एकजुटता के साथ युवा शंकर झा को जिता कर परिवर्तन लाएं।
द ग्रेट भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अमरजी पासवान ने कहा कि उनकी पूरी टीम शंकर झा के साथ है।
शिक्षक नेता राम मोहन झा ने कहा कि शिक्षा एवं शिक्षकों को वर्तमान सरकार ने हाशिये पर ला दिया है। बदलाव की क्रांति हमेशा युवाओं के द्वारा ही हुआ है और इसबार शंकर झा के रूप में जो मौका मिला है, उसे हाथ से न जाने दें।
इस दौरान डॉ0 प्रभाकर झा, सुजीत चौधरी, राजीव झा, शरद चौधरी, गौरव झा, रॉकी झा, रवि चौधरी, विक्रम झा, विक्रम चौधरी डॉ० आनंद प्रकाश झा, सैय्यद रफिकुल्लाह ऊफ॔ गुड्डु, फिरोज अख्तर, डा० कुशेश्वर सहनी, डा० राम विलास पासवान, फूल झा, बजरंगी पासवान, जुबैर आलम, मो0 असलम आदि भी उपस्थित थे।

Share

Check Also

जात पर न पात पर, वोट होगा केवल विकास की बात पर: शंकर झा।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: दरभंगा शहरी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव जीतने केलिए जहां …