Home Featured मतदान शुरू: चार घण्टे के मतदान में दरभंगा ग्रामीण विधानसभा मतदान प्रतिशत में सबसे आगे।
November 3, 2020

मतदान शुरू: चार घण्टे के मतदान में दरभंगा ग्रामीण विधानसभा मतदान प्रतिशत में सबसे आगे।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों में आज सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह 9 बजे तक कुशेश्वस्थान में 6.1 प्रतिशत, गौराबौराम में 5.3 प्रतिशत, बेनीपुर में 5.8 प्रतिशत, अलीनगर में 5.2 प्रतिशत
तथा दरभंगा ग्रामीण में 6.5 प्रतिशत मतदान हुआ है।
वहीं 11 बजे तक जारी आंकड़ों में भी दरभंगा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में वोटिंग प्रतिशत सबसे आगे है। यहां सुबह 11 बजे तक 16.3% मतदान हो चुका है। सुबह 11 बजे तक कुशेश्वरस्थान में 15.9%, गौड़ाबौराम में 16.1%, बेनीपुर में 14.7% तथा अलीनगर में 15.3% मतदान हो चुका है। सभी बूथों से अभीतक शांतिपूर्ण मतदान होने की सूचना है।
कुशेश्वरस्थान में एनडीए की तरफ से शशिभूषण हजारी एवं महागठबन्धन के अशोक राम के बीच सीधा मुकाबला होने की उम्मीद है, वहीं गौराबौराम में एनडीए की स्वर्णा सिंह के सामने महागठबन्धन प्रत्याशी अफजल अली हैं।
बेनीपुर में एनडीए के अजय चौधरी का सीधा मुकाबला महागठबन्धन के मिथिलेश चौधरी से है, वहीं लोजपा से कमलसेठ त्रिकोणात्मक बनाने के प्रयास में हैं।
अलीनगर में महागठबन्धन के विनोद मिश्र के सामने एनडीए के उम्मीदवार मिश्रीलाल यादव खड़े हैं। लोजपा की तरफ से राजकुमार झा भी सशक्त दावेदारी पेश करते दिख रहे हैं।
वहीं दरभंगा ग्रामीण में मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है। महागठबन्धन के ललित यादव और एनडीए के फ़राज़ फातमी के बीच लोजपा के टिकट पर प्रदीप ठाकुर भी मजबूत दावेदारी देते दिख रहे हैं।

Share

Check Also

उत्पाद विभाग द्वारा जब्त दो हजार लीटर देशी एवं चुलाई शराब किया गया विनष्ट।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: गुरुवार को उत्पाद विभाग द्वारा जब्त देशी एवं चुलाई शराब …