Home Featured अर्नव गोस्वामी के समर्थन में उतरा आइरा, आयुक्त को सौंपा ज्ञापन।
November 9, 2020

अर्नव गोस्वामी के समर्थन में उतरा आइरा, आयुक्त को सौंपा ज्ञापन।

दरभंगा: महाराष्ट्र सरकार द्वारा पत्रकार अर्णव गोस्वामी को गिरफ्तार किये जाने पर ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन द्वारा नाराजगी व्यक्त की गयी है। सोमवार को इस संबंध में ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन के दरभंगा जिलाध्यक्ष भवन मिश्रा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने दरभंगा के प्रमंडलीय आयुक्त को एक ज्ञापन सौंपा।
इस संबंध में जानकारी देते हुए आइरा के जिलाध्यक्ष भवन मिश्रा ने बताया कि हमने महाराष्ट्र के सरकार एवं महाराष्ट्र के डीसीपी के खिलाफ यह यह ज्ञापन दिया है। महाराष्ट्र में रिपब्लिक चैनल के एडिटर इन चीफ अर्णव गोस्वामी को खिलाफ साजिश के तहत जो उन्हें फंसाया जा रहा है और उनके साथ जो दुर्व्यवहार किया जा रहा है। इसे लेकर लेकर हिंदुस्तान के सभी मीडिया में काफी नाराजगी है। हम इसका पुरजोर विरोध कर रहे हैं।
जिलाध्यक्ष श्री मिश्रा ने कहा कि एक पत्रकार के साथ महाराष्ट्र की सरकार आतंकवादी की तरह व्यवहार कर रही है, वह उचित नहीं है। अगर हिंदुस्तान के चौथे स्तंभ के साथ आतंकवादी के तरह व्यवहार होता है तो इसे इमरजेंसी ही माना जाएगा।
उन्होंने कहा कि ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन ने इसपर नाराजगी व्यक्त किया है और महाराष्ट्र सरकार से आग्रह किया है कि अर्नब गोस्वामी को तुरंत रिहा करें अन्यथा ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन पूरे भारतवर्ष में सड़कों पर उतर कर इसका पुरजोर विरोध करेगा।

Share

Check Also

मिथिलांचल की छिपी प्रतिभा को खोजकर आगे बढ़ाने केलिए ओमेगा कर रहा टेलेंट सर्च परीक्षा का आयोजन।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: शहर के मिर्जापुर स्थित चर्चित कोचिंग संस्थान ओमेगा स्टडी…