Home Featured मतगणना को लेकर जिले में विशेष चौकसी,अर्द्धसैनिक बलों की कंपनियां तैनात।
November 9, 2020

मतगणना को लेकर जिले में विशेष चौकसी,अर्द्धसैनिक बलों की कंपनियां तैनात।

दरभंगा: मतगणना के दौरान एवं उसके बाद किसी व्यक्ति द्वारा विधि व्यवस्था भंग करने की कोशिश की गई तो उनके विरुद्ध निरोधात्मक कारवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उक्त बातें वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कही। उन्होंने बताया कि मतगणना के दौरान अर्द्धसैनिक बल की दो कंपनी एवं बीएमपी की तीन कंपनी को जिले में तैनात किया गया है।

सिविल एसडीओ एवं एसडीपीओ के नेतृत्व में अर्द्धसैनिक बल के जवान एवं बीएमपी के जवान को मतगणना सेंटर से लेकर विभिन्न क्षेत्रों में तैनात किया जा रहा है। मतगणना के बाद विजयी हुए उम्मीदवारों के समर्थन में विजय जुलूस निकालने से पूर्व प्रशासनिक पदाधिकारियों के निर्देश निर्देश जारी किए जाएंगे।

वहीं एसएसपी ने कहा कि पुलिस मुख्यालय से निर्देश प्राप्त हुआ है कि विधि व्यवस्था तथा सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के विरुद्ध कड़ाई से निपटने की जरूरत है। सभी पुलिस पदाधिकारियों को विधि व्यवस्था हर हाल में व्यवस्थित बनाए रखने के लिए निर्देश दिया है। वहीं मतगणना के समय या बाद में गड़बड़ी फैलाने वाले व्यक्तियों पर 24 घंटे नजर रखी जा रही है।

ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव 2020 की मतगणना मंगलवार यानी कि आज होना है। अर्धसैनिक बलों और बीएमपी के जवानों के द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च की निकाला गया। फ्लैग मार्च लहेरियासराय थाना क्षेत्र के विभिन्न मार्गों सहित नगर थाना, विवि थाना

Share

Check Also

गणतंत्र दिवस समारोह पर भी कोरोना का असर, नही होंगे किसी प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम।

दरभंगा: कोविड-19 के कारण इस वर्ष 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर होने वाले मुख्य समारोह में आम…