Home Featured एम्स की स्वीकृति एवं हवाई सुविधा ने मिथिला में एनडीए की जीत में निभायी बड़ी भूमिका: गोपालजी।
November 13, 2020

एम्स की स्वीकृति एवं हवाई सुविधा ने मिथिला में एनडीए की जीत में निभायी बड़ी भूमिका: गोपालजी।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: दरभंगा और मिथिला सहित पूरे बिहार में एनडीए की जीत के बाद दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर ने एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया। उन्होंने समस्त मिथिलावासियों को त्योहारों की शुभकामनाएं देते हुए एनडीए पर पुनः विश्वास जताने केलिए धन्यवाद दिया।
सांसद श्री ठाकुर ने प्रेसवार्ता में मूलतः जीत के कारणों को की व्याख्या की। उन्होंने कार्यकत्ताओं के अथक मेहनत के साथ साथ मुख्य रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मिथिला क्षेत्र केलिए किये गए कार्यों को जीत का प्रमुख कारण बताया। उन्होंने कहा कि एम्स की स्वीकृति, हवाई सेवा की शुरुआत, सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल का निर्माण, रेलवे का विद्युतीकरण एवं दोहरीकरण आदि दरभंगा में देने के कारण जनता का विश्वास एनडीए में प्रगाढ़ हुआ। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के रैली के अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हायाघाट एवं जाले में सभा एवं शहर में रोड शो होने का भी असर चुनाव में पड़ने की बात कही।
श्री ठाकुर ने कहा कि अभी बहुत से कार्य बाकी हैं जिन्हें अब जल्द पूरा करना है। वे जल्द ही प्रधानमंत्री से मिलकर शीघ्र एम्स के शिलान्यास का अनुरोध करेंगे। दरभंगा में प्रस्तावित आठ ओवरब्रिजों के निर्माण कार्य को भी अब जल्द शुरू कराया जाएगा।
सांसद गोपालजी ठाकुर ने इसके अलावा और भी कई कार्यों को गिनाया जिनके कारण दरभंगा सहित मिथिला में एनडीए की प्रचंड जीत हुई और बिहार में एनडीए को बहुमत मिला।
सांसद गोपालजी ठाकुर ने दरभंगा में जल्द गैस पाइप लाइन बिछाने का प्रस्ताव भी दिये जाने की घोषणा की।
प्रेसवार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी, पूर्व जिलाध्यक्ष हरि सहनी, जिला महामंत्री ज्योतिकृष्ण झा लवली, प्रदेश मंत्री धर्मशीला गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता विवेकानंद पासवान आदि भी मौजूद थे।

Share

Check Also

मिथिलांचल की छिपी प्रतिभा को खोजकर आगे बढ़ाने केलिए ओमेगा कर रहा टेलेंट सर्च परीक्षा का आयोजन। 

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: शहर के मिर्जापुर स्थित चर्चित कोचिंग संस्थान ओमेगा स्टडी…