Home Featured आधारपुर घटना के खिलाफ आइसा एवं ऐपवा ने निकाला संयुक्त प्रतिवाद मार्च।
November 17, 2020

आधारपुर घटना के खिलाफ आइसा एवं ऐपवा ने निकाला संयुक्त प्रतिवाद मार्च।

दरभंगा: जिले के आधारपुर में हुए महिला के साथ दूर्यव्यव्हार के विरोध में मंगलवार को आइसा-ऐपवा के द्वारा संयुक्त रूप से विरोध मार्च निकाला गया। प्रतिवाद मार्च ललित नारायण मिथिला विवि परिसर स्थित नागार्जुन मूर्ति से कॉमरेड भोगेन्द्र झा चौक पर जाकर सभा में तब्दील हो गया। मार्च का नेतृत्व आइसा राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी, शनिचरी देवी, मोहम्मद शाहबुद्दीन ने किया।
वही आयकर चौक पर आइसा जिला सचिव विशाल माझी की अध्यक्षता में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए आइसा राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी व ऐपवा जिला सचिव शनिचरी देवी ने कहा कि बिहार में लगातार महिला उत्पीड़न की घटना बढ़ रही है। लेकिन पुलिस प्रशासन सोयी हुई है। उन्होंने कहा कि जब एक तरफ बिहार नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद की ताजपोशी हो रही थी, तभी दूसरी तरफ आधारपुर गांव में महिला के अत्याचार हो रहा था। यह बिहार के लिए बहुत ही शर्म की बात है। उन्होने कहा कि घटना के 24 घंटा बीत जाने के बाद भी गुनाहगार पुलिस के चंगुल से बाहर है। इससे साफ जग जाहिर होता है स्थानीय पुलिस की मिलीभगत है। उन्होंने दरभंगा के पुलिस अधीक्षक से मांग किया है कि जल्द से जल्द अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाय तथा घटना में संलिप्त घनश्यामपुर थाना प्रभारी को तत्काल बर्खास्त किया जाय।
साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आधारपुर की घटना पर प्रशासन त्वरित करवाई नही करती है तो आन्दोलन को और तेज किया जाएगा।
विरोध मार्च में संदीप कुमार चौधरी, प्रिंस राज, शनिचरी देवी, मोहम्मद शाहबुद्दीन, अनीस कुमार झा, अफसर अली, मोहम्मद दुलारे, मधु सिंह, प्रमिला देवी, गौरी देवी, डोमनी देवी, भुल्ली देवी, रीता साह सहित कई लोग शामिल थे।

Share

Check Also

मिथिलांचल की छिपी प्रतिभा को खोजकर आगे बढ़ाने केलिए ओमेगा कर रहा टेलेंट सर्च परीक्षा का आयोजन। 

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: शहर के मिर्जापुर स्थित चर्चित कोचिंग संस्थान ओमेगा स्टडी…