Home Featured अब जमीन खोदकर लूटकांड का सोना निकालने के दावे की ओर बढ़ी दरभंगा पुलिस!
January 7, 2021

अब जमीन खोदकर लूटकांड का सोना निकालने के दावे की ओर बढ़ी दरभंगा पुलिस!

दरभंगा: दरभंगा पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन चुके सोना लूटकांड में अबतक पुलिस कई उदभेदन के दावे और तीन चार अलग गैंगों के शामिल होने के दावे कर चुकी है। पर लूट का सोना नही बरामद कर सकी थी। पर इसबार पुलिस लूट के कुछ सोने की बरामदगी के नये दावे की ओर कदम बढ़ाती दिख रही है। इतना ही नही, जमीन खोदकर सोना निकालने का दावा भी सामने आने की उम्मीद है। हालांकि पुलिस के आधिकारिक बयान से पहले पुलिस के करीबी परंपरागत मीडिया श्रोतों द्वारा पुलिस के वीरता के कहानी की पृष्टभूमि तैयार होती दिख रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस सोना लूट कांड में पुलिस ने समस्तीपुर सहित अन्य जिलों में छापामारी कर लूटा गया सोना बरामद किया है। वही सात लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। एसएसपी बाबूराम ने बताया है कि पुलिस लूटे गए सभी सोने की बरामदगी के लिए छापामारी कर रही है। हालांकि कितना सोना बरामद हुआ है और कौन-कौन अपराधी गिरफ्तार हुआ है, एसएसपी बताने से परहेज कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार सोना बरामदगी केलिए जेसीबी से खुदाई भी चल रहा है। अब तक लगभग 1.5 किलो सोना बरामद हो चुका है। इस मामले में अब तक लाइनर सहित 11 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। हालांकि लूट के दौरान सीसीटीवी में लूट में शामिल 13 अपराधियों के फुटेज आए थे।
अब देखने वाली बात होगी कि लूट का सोना वास्तव में बरामद होता है या फिर दावा मीडिया में ही पुलिस की वीरगाथा बनकर रह जाता है!

Share

Check Also

मिथिला को पर्याप्त मिलेगी बिजली, सासंद ने की विभिन्न विभागों की समीक्षा।

दरभंगा: सांसद डॉ. गोपालजी ठाकुर ने आज दिन भर विभिन्न विभागों के योजनाओं की समीक्षा की और स…