Home Featured दरभंगा में लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं से दहशत में हैं आमलोग: गोपालजी ठाकुर।
January 13, 2021

दरभंगा में लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं से दहशत में हैं आमलोग: गोपालजी ठाकुर।

दरभंगा: दरभंगा में अपराधियों का तांडव किस प्रकार मचा हुआ है, इसका प्रमाण अब लगता है देने की जरुरत नही रह गयी है। पहले सत्ताधारी भाजपा के विधायक संजय सरावगी और फिर मंगलवार को जदयू विधायक मदन सहनी ने भी जमकर पुलिस की कार्यशैली पर गम्भीर सवाल उठाये थे। बुधवार को रही सही कसर तब पूरी हो गयी जब दरभंगा के भाजपा सांसद गोपालजी ठाकुर ने भी लगातार बढ़ते अपराध के कारण आमलोगों में दहशत होने की बात कह दी। विपक्षी दलों के साथ सत्ताधारी विधायकों एवं सांसद के भी सवाल उठाने के बाद शायद दरभंगा पुलिस की फजीहत में कोई कमी नही रह गयी है।
बुधवार को दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने मिथिला प्रक्षेत्र, दरभंगा के पुलिस महानिरीक्षक अजिताभ कुमार से मुलाकात की। उन्होंने दरभंगा में बीते समय में हुए आपराधिक घटनाओं पर चर्चा की तथा कानून व्यवस्था बनाएं रखने की बात कही।
सांसद श्री ठाकुर ने कहा कि दरभंगा में बीते दिनों अपराधियों ने अपनी सक्रियता बढाई हैं तथा लगातार हो रहे आपराधिक घटना से आम लोग दहशत में है। उन्होंने कहा कि दरभंगा शहर में हुए सोना लूट कांड, गौड़ाबौराम विधानसभा के विशनपुर गांव निवासी बम बम झा और बहादुरपुर विधानसभा के कोकट गांव निवासी दीपक चौरसिया की निर्मम हत्या, दरभंगा शहर में हुए गोली बारी और व्यापक स्तर पर ग्रामीण इलाकों में हुए लूट व चोरी की घटनाओं ने दरभंगा को अशांत व अस्थिर कर दिया है।
सांसद ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इन आपराधिक घटनाओं से स्वाभाविक है कि आम लोग स्वयं असुरक्षित महसूस करेंगे है। उन्होंने पुलिस महानिरीक्षक को अपने स्तर से सभी घटनाओं की गहन जांच कर अविलंब उचित एवं कठोर कारवाई करने के लिए कहा ताकि किसी भी प्रकार की आपराधिक घटना ना घटित हो।
सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि असमाजिक तत्वों व अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी हो ताकि दहशत का माहौल खत्म हो और आम लोगों 24 घण्टे स्वयं को सुरक्षित महसूस कर सकें।
इस मुलाकात में दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हरि सहनी एवं बम बम झा तथा दीपक चौरसिया के परिजन भी मौजूद थे।

Share

Check Also

सांसद ने किया दस दिवसीय संस्कृत संभाषण शिविर का उद्घाटन।

दरभंगा: गुरुवार को दरभंगा के सांसद डॉ0 गोपालजी ठाकुर ने चंद्रधारी मिथिला महाविद्यालय के सं…