Home Featured मकान निर्माण के दौरान हुए विवाद में हुई फायरिंग, दोनो पक्षों ने एकदूसरे पर लगाया आरोप। 
January 18, 2021

मकान निर्माण के दौरान हुए विवाद में हुई फायरिंग, दोनो पक्षों ने एकदूसरे पर लगाया आरोप। 

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा में लगता है गोलीबारी आम बात होती जा रही है। सोमवार को भी बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदनगर में विश्वकर्मा मन्दिर के निकट उस वक्त सनसनी मच गयी, जब दो गुट आपस में भिड़ गए। मामले में तलवारबाजी एवं गोलीबारी की बात भी सामने आयी है। दरअसल पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है।

बताया जाता है कि एक ही परिवार के दो सदस्यों के बीच जमीन पर मकान बनाने को लेकर काफी पुराना विवाद चल रहा था। इसी दौरान एक पक्ष के द्वारा जमीन पर निर्माण कार्य शुरू किया गया, जहां दूसरे पक्ष के द्वारा निर्माण कार्य में बाधा पहुंचाने का प्रयास किया गया।

मकान निर्माण कर रहे पक्ष ने बताया कि अपनी जमीन पर भवन निर्माण कार्य चालू किए थे। उस तरफ मेरी जमीन छूटी हुई है। फिर भी छज्जा ना निकालकर सिर्फ खिड़की हमने छोड़ा था। इसी को लेकर दूसरे पक्ष के द्वारा दबंगता दिखाते हुए गोली चलाई गई और बाहरी लोगों को बुलाकर तलवार लहराया गया।

वहीं दूसरे पक्ष ने मकान निर्माण करवाने वाले पक्ष पर गोली चलवाने एवं बाहरी लोगों को बुलाकर मारपीट करवाने का आरोप लगाया गया।

घटना के सम्बंध में नगर पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद ने बताया कि दोनों पक्षों में आपस में पार्टीशन को लेकर विवाद है। एक पक्ष के द्वारा खिड़की खोला जा रहा था, वहीं दूसरे पक्ष के द्वारा उसे रोकने का प्रयास किया गया था। इसी को लेकर दोनों पक्षो में विवाद हुआ है।

हथियारों के उपयोग के सम्बंध में उन्होंने बताया कि बहादुरपुर थानाअध्यक्ष के द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है। यदि जांच में इस तरह के मामले सामने आते हैं तो हथियार जमा करवा कर लाइसेंस कैंसिलेशन की भी कारवाई की जाएगी।

Share

Check Also

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे दरभंगा, एनडीए की जीत का कार्यकर्ताओं को दिया श्रेय।

दरभंगा: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद आरसीपी सिंह के दरभंगा पहुंचने पर जदयू कार्यकर्ताओं…