Home Featured महिलाओं को स्वाबलंबी बनाने में सहायक होगा जानकी गारमेंन्ट एवं आर्ट सेंटर: धर्मशीला गुप्ता।
January 18, 2021

महिलाओं को स्वाबलंबी बनाने में सहायक होगा जानकी गारमेंन्ट एवं आर्ट सेंटर: धर्मशीला गुप्ता।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शहर के मिश्रटोला में सोमवार को भाजपा प्रदेश मंत्री डॉ धर्मशिला गुप्ता ने जानकी गारमेंन्ट एवं आर्ट सेंटर का दीप प्रज्वलन कर विधिवत उद्घाटन किया।
उद्घाटनकर्ता डॉ गुप्ता इस संबंध में बताया कि इस सेंटर के माध्यम से महिलाओं को सिलाई, कढ़ाई, मिथिला पेंटिंग, मेहंदी एवं ब्यूटीशियन कार्य का प्रशिक्षण देकर उन्हें स्वाबलंबी और आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में जानकी गारमेंट एंड आर्ट सेंटर के द्वारा यह प्रयास किया गया है।
वहीं भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा ने कहा कि जानकी की जन्मभूमि मिथिला के महिलाओं को प्रशिक्षित कर सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में जानकी गारमेंट आर्ट सेंटर की शुरुआत की गई है। इस सेंटर के माध्यम से निश्चित ही हजारों महिलाएं अपने पांव पर खड़े होने में सफल होंगी और अपने परिवार और अपने क्षेत्र को मजबूती प्रदान करेंगी।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश मंत्री डॉ धर्मशीला गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष संजीव शाह युवा, मोर्चा जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा, महिला मोर्चा अध्यक्ष मीना प्रसाद, सुधा नंदन झा, चंदन कुमार, छाया झा, अंजली देवी, मोना देवी, संस्था के निदेशक जानकी देवी और सचिव राम लखन झा उपस्थित थे।

Share

Check Also

सांसद ने किया दस दिवसीय संस्कृत संभाषण शिविर का उद्घाटन।

दरभंगा: गुरुवार को दरभंगा के सांसद डॉ0 गोपालजी ठाकुर ने चंद्रधारी मिथिला महाविद्यालय के सं…