Home Featured तेज रफ्तार पिकअप वैन ने 12 वर्षीय किशोर को रौंदा।
January 20, 2021

तेज रफ्तार पिकअप वैन ने 12 वर्षीय किशोर को रौंदा।

दरभंगा: जिले में सुबह सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। एक 12 वर्षीय किशोर को इसकी चपेट में आकर जान गंवाना पड़ा है।
वॉयस ऑफ दरभंगा के संवाद सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा – जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-527 बी पर केवटी प्रखंड मुख्यालय के समीप बुधवार की सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ( बीआर 32 जे – 1975 ) ने 12 वर्षीय एक किशोर को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। किशोर की पहचान केवटी थाना क्षेत्र के नयाटोला हुलास गांव निवासी मो0 इसतेखार का पुत्र मो0 बरकत अली था। वह प्राथमिक विद्यालय हुलास के वर्ग प्रथम का छात्र था । घटना के बाद प्रखंड मुख्यालय के समीप मौजूद लोगों में अफरा – तफरी मच गई । सूचना मिलते ही सीओ अजीत कुमार झा व थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव सअनि हरेन्द्र साह एवं पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया । पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वैन को जब्त कर चालक को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है।
घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने वॉयस ऑफ दरभंगा के संवाद सूत्र को बताया कि बरकत बुधवार की सुबह अपनी मां नाजो खातून के साथ आधार कार्ड बनवाने के लिए घर नया टोला हुलास से प्रखंड मुख्यालय आया हुआ था। प्रखंड मुख्यालय पहुंचने पर आज गुरू गोविंद सिंह की जयंती को लेकर छुट्टी होने की जानकारी मिलने के बाद मां के साथ घर जाने हेतु वापस लौटने के लिए सड़क पार जैसे ही कर रहा था कि वह पिकअप वैन की चपेट में आ गया। मृतक किशोर अपने माता – पिता के पांच संतानों तीन भाई और दो बहन में सबसे छोटा था। मां नाजो खातून का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ था।

Share

Check Also

सांसद ने किया दस दिवसीय संस्कृत संभाषण शिविर का उद्घाटन।

दरभंगा: गुरुवार को दरभंगा के सांसद डॉ0 गोपालजी ठाकुर ने चंद्रधारी मिथिला महाविद्यालय के सं…