Home Featured अपराधियों केलिए सॉफ्ट टारगेट बनता जा रहा है दरभंगा, देर शाम फिर लूट की घटना को दिया अंजाम।
January 20, 2021

अपराधियों केलिए सॉफ्ट टारगेट बनता जा रहा है दरभंगा, देर शाम फिर लूट की घटना को दिया अंजाम।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: लगता है दरभंगा जिले में अपराधियों में पुलिस का खौफ पूरी तरह खत्म हो चुका है। जब जहां जैसे मन होता है, आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर निकल जाते हैं। पुलिस बस लकीर पीटती नजर आती है। अपराधियो ने दरभंगा को शायद सॉफ्ट टारगेट समझ लिया है।
ताजा मामले में बुधवार की देर शाम सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के भड़वारा में एक बालू गिट्टी के व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है।
वॉयस ऑफ दरभंगा के संवाद सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार जाले अतरबेल सड़क पर भड़वारा के व्यस्तम बाजार से कुछ दूरी पर काली मंदिर के निकट ओम शांति ट्रेडर्स के नाम से बालू गिट्टी का दुकान है। दुकान के मालिक मनोज कुमार दुकान का शटर बन्द कर बाहर में खड़े होकर किसी से बात कर रहे थे। इतने में दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे। उन्होंने मनोज कुमार के कनपट्टी पर पिस्टल सटा दिया और उनसे उनका बैग छीन लिया। बताया जाता है कि बैग डेढ़ लाख रुपये नगद थे। साथ ही उनके सोने की अंगूठी, चेन, मोबाइल, स्विफ्ट कार एवं दुकान की चाबी भी ले उड़े। सभी अपराधी भड़वारा से जाले की तरफ भाग निकले।
घटना की जानकारी मिलते ही सिहवाड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार ने मौके पर पहुँच कर छानबीन शुरू कर दी। अपराधियों की गिरफ्तारी केलिए नाकेबंदी कर छापेमारी जारी है।

Share

Check Also

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे दरभंगा, एनडीए की जीत का कार्यकर्ताओं को दिया श्रेय।

दरभंगा: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद आरसीपी सिंह के दरभंगा पहुंचने पर जदयू कार्यकर्ताओं…