Home Featured अध्ययनरत छात्राओं केलिए आदर्श सुविधाओं के साथ शुरु हुआ दरभंगा गर्ल्स हॉस्टल।
January 21, 2021

अध्ययनरत छात्राओं केलिए आदर्श सुविधाओं के साथ शुरु हुआ दरभंगा गर्ल्स हॉस्टल।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: गुरुवार को शहर के खानकाह चौक के निकट मिर्जापुर रोड में नाग मन्दिर के समीप दरभंगा गर्ल्स हॉस्टल का शुभारंभ हुआ। इस गर्ल्स हॉस्टल का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे केएस कॉलेज के प्राचार्य मो0 रहमतुल्लाह ने किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रो0 अशोक सिंह एवं शंकर सिंह उपस्थित थे।
उद्घाटन के अवसर पर अपने संबोधन में मो0 रहमतुल्लाह ने कहा कि पिछले कुछ समय मे दरभंगा एजुकेशन हब बन गया है। लाखों की संख्या में छात्र-छात्राएं हर वर्ष पढाई केलिए दरभंगा आते हैं। खासकर छात्राओं की संख्या में भी अच्छा इजाफा हुआ है। पर छात्राओं केलिए अच्छे छात्रावास का यहां अभाव है। आज के इस दौर में छात्राओं केलिए ऐसे छात्रावासों की आवश्यकता है जहां छात्राएं अच्छे वातावरण में खुद को सुरक्षित महसूस कर अध्यन कर सकें। दरभंगा गर्ल्स हॉस्टल ऐसी छात्राओं केलिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा।
वहीं प्रो0 अशोक सिंह ने इस शुरुआत की सराहना करते हुए उम्मीद जतायी कि इस छात्रावास में छात्राएं अपने कैरियर निर्माण के साथ साथ संस्कारपूर्ण शिक्षा भी ग्रहण करेगी।
छात्रावास के व्यवस्थापक निखिल कुमार चौबे ने छात्रावास में उपलब्ध सुविधाओं के संबंध में बताते हुए कहा कि छात्रावास में बड़े कमरे, बेड, कुर्सी, टेबल, नाश्ता, भोजन आदि की व्यवस्था रहेगी। सुरक्षा गार्डों की तैनाती भी रहेगी।
कार्यक्रम में ओमेगा स्टडी सेंटर के एमडी सुमित कुमार चौबे, भाजपा नेता रंगनाथ ठाकुर, मनीष कुमार आदि सहित कई लोग उपस्थित थे।

Share

Check Also

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे दरभंगा, एनडीए की जीत का कार्यकर्ताओं को दिया श्रेय।

दरभंगा: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद आरसीपी सिंह के दरभंगा पहुंचने पर जदयू कार्यकर्ताओं…