Home Featured बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के तहत एसबीआई द्वारा स्कूल बैग का वितरण।
January 22, 2021

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के तहत एसबीआई द्वारा स्कूल बैग का वितरण।

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा प्रखंड के माधोपुर बस्तवाड़ा के प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम के तहत एसबीआई शाखा सिंहवाड़ा ने शुक्रवार को 100 स्कूली बच्चियों के बीच स्कूल बैग का वितरण किया गया. इस मौके पर शाखा प्रबंधक इम्बेशात अहमद खान ने कहा कि बैग के वितरण के पश्चात बच्चों को पठन पाठन में उमंग और उत्साह होगा.
शाखा प्रबंधक इम्बेशात अहमद खान ने कहा कि कोविड-19 जैसे महामारी के कारण विगत 10 माह से विद्यालय बंद है. लेकिन आज के कार्यक्रम से ग्रामीण क्षेत्र के गरीब स्कूली बच्चों के बीच बैग के वितरण के पश्चात बच्चों को पठन-पाठन में उमंग और उत्साह होगा. वहीं, कोविड से जल्द भारत मुक्त होगा और कोविड के गाइडलाइन के अनुसार नए सत्र में नई उम्मीदों के साथ बच्चे स्कूल आएंगे.
उन्होंने बताया कि एसबीआई द्वारा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर स्कूली बालिकाओं को शिक्षा के प्रति आकर्षित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है.
कार्यक्रम के पश्चात स्कूली बच्चियों में काफी उमंग और उत्साह देखा गया. इस मौके पर स्थानीय जनप्रतिनिधि समेत राजन कुमार, भोलू कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे.

Share

Check Also

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे दरभंगा, एनडीए की जीत का कार्यकर्ताओं को दिया श्रेय।

दरभंगा: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद आरसीपी सिंह के दरभंगा पहुंचने पर जदयू कार्यकर्ताओं…