Home Featured मंदिर निर्माण में सभी की भागीदारी रहे, यह अभियान दान नहीं बल्कि समर्पण है : बालेन्दु।
4 weeks ago

मंदिर निर्माण में सभी की भागीदारी रहे, यह अभियान दान नहीं बल्कि समर्पण है : बालेन्दु।

दरभंगा: अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर क्षेत्र के युवाओं में खासा जोश व उत्साह देखा जा रहा है। इसी क्रम में निधि समर्पण अभियान के तहत मंगलवार को भाजयुमो जिलाध्यक्ष बालेंदु झा के नेतृत्व में संघ व बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा निधि समर्पण अभियान के तहत शुभंकरपुर में अभियान चलाया गया, जिसमें पूरे मोहल्ले ने अपने परिवार के सभी सदस्य के नाम से निधि समर्पण किया।

इस संबंध में बताते हुए भाजयुमो जिला अध्यक्ष बालेंदु झा ‘ बाला जी’ ने बताया कि श्री राम मंदिर निर्माण में सभी की भागीदारी रहे, इसके लिए यह अभियान दान नहीं बल्कि समर्पण है।

आम लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है और राम के प्रति लोगों में इतनी श्रद्धा है की लोग स्वयं आगे बढ़ कर मंदिर निर्माण में यथाशक्ति समर्पण कर रहे है।

अपना निधि समर्पित करते हुए मारवाड़ी विद्यालय के पूर्व प्रधानाचार्य वयोवृद्ध शिक्षा वेद कृष्ण झा ने भावुक स्वर में कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हम इस जन्म में भगवान श्री राम मंदिर निर्माण अपनी आंखों से देख रहे हैं और उसमें अपना कुछ अंश भी प्रभु की सेवा में समर्पित कर रहे हैं।

इस दौरान संघ कार्यकर्ता सज्जन महासेठ, कमलेश राय, चुन्नू श्रीवास्तव, विनोद झा, शिवजी राय, संजय राय, मनमोहन कुमार, सोनू कुमार आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

Share

Check Also

मेयर दम्पति ने लगवाया कोरोना का टीका, अपनी बारी आने पर टीका लगवाने की सभी से की अपील।

दरभंगा: दरभंगा नगर निगम की महापौर बैजन्ती खेड़िया एवं उनके पति पूर्व महापौर ओमप्रकाश खेड़िया…