Home Featured दीपक चौरसिया की हत्या के आरोपियों के घर की गयी कुर्की जब्ती।
4 weeks ago

दीपक चौरसिया की हत्या के आरोपियों के घर की गयी कुर्की जब्ती।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: जिले के फेकला ओपी अन्तर्गत अंदामा गांव में योगगुरु दीपक चौरसिया हत्याकांड के आरोपियों के घर बुधवार को एसएसपी बाबू राम की मौजूदगी में कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की गई। सिटी एसपी, एसडीपीओ, और सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पतंजलि योगपीठ के मीडिया प्रभारी हत्या मामले में 22 दिन बाद अंदामा गांव के तीन आरोपी के घरों की कुर्की-जब्ती हुई। मालूम हो कि 7 जनवरी को बसतपुर पंचायत अंतर्गत कोकट गांव निवासी प्रमोद भगत के 22 वर्षीय पुत्र दीपक चौरसिया भोज खाने के लिए बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही गांव गया था। जहां से देर शाम करीब 8 बजे घर लौट रहा था। इसी क्रम में फेकला ओपी अंतर्गत अंदामा गांव में ग्रामीणों ने उसे देखा था। उसी दिन से दीपक चौरसिया लापता हो गया था।
इसके बाद 8 जनवरी की सुबह उसके परिजनों ने फेकला ओपी पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। गायब होने के 5 दिन बाद 12 जनवरी को हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौड़ी कोठी से नदी में शव मिला था। कुर्की-जब्ती में दरभंगा के एसएसपी बाबू राम के नेतृत्व में सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद, सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर सुबोध चौधरी, बहादुरपुर थाने के इंस्पेक्टर इंचार्ज सुबोध ठाकुर, फेकला ओपी प्रभारी, शमशाद खान, पतोर ओपी प्रभारी वरुण गोस्वामी, सोनकी ओपी की पुलिस के साथ दंगा नियंत्रण पुलिस भी थी।
एसएसपी बाबूराम ने बताया कि दीपक चौरसिया मामले में फेकला ओपी की पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध न्यायालय से कुर्की-जब्ती का वारंट प्राप्त किया था। इसमें अंदामा गांव निवासी चिंटू सिंह, संजय सिंह, राजनाथ सिंह और मुजफ्फरपुर जिले के विकास कुमार के नाम से न्यायालय से वारंट मिलने के बाद कुर्की-जब्ती पुलिस की ओर से की गई है।

Share

Check Also

मेयर दम्पति ने लगवाया कोरोना का टीका, अपनी बारी आने पर टीका लगवाने की सभी से की अपील।

दरभंगा: दरभंगा नगर निगम की महापौर बैजन्ती खेड़िया एवं उनके पति पूर्व महापौर ओमप्रकाश खेड़िया…