Home Featured 15 फरवरी को होगा जिला क्रिकेट लीग का उद्घाटन, सुपर लीग होगा टूर्नामेंट का मुख्य आकर्षण।
3 weeks ago

15 फरवरी को होगा जिला क्रिकेट लीग का उद्घाटन, सुपर लीग होगा टूर्नामेंट का मुख्य आकर्षण।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा जिला क्रिकेट संघ की ओर से आगामी 15 फरवरी से 6 मार्च तक जिला क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है। शनिवार को संघ के सचिव प्रवीण बबलू, कन्वेनर राकेश कुमार एवं अन्य पदाधिकारीगण तैयारियों में लगे दिखे। उद्धघाटन की तैयारी कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान में की जा रही है।
जिला क्रिकेट संघ के कन्वेनर राकेश कुमार ने बताया कि कोरोना काल के बाद पहलीबार इतने बड़े स्तर पर जिला क्रिकेट संघ के द्वारा जिला क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है। इसमें कुल 14 टीमें भाग ले रही हैं।
वहीं जिला क्रिकेट संघ के सचिव प्रवीण बबलू ने बताया कि जिला क्रिकेट संघ से 15 टीमें निबंधित हैं। इसमें 14 पुरूष टीम एवं एक महिला टीम है। निबंधित 14 पुरुष टीमो के बीच लीग मैच का आयोजन किया जा रहा है। सभी लीग मैच का आयोजन संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान एवं नागेंद्र झा स्टेडियम में किया जाएगा। 15 फरवरी को लीग का उद्घाटन संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान में होगा। फाइनल की तिथि 6 मार्च को निर्धारित की गयी है।
वहीं उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट को रोमांचक बनाने केलिए इसबार सुपर लीग का भी आयोजन किया गया है। सुपर लीग की प्रथम दो टीमों के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

Share

Check Also

दिवंगत शिक्षक की श्रद्धांजलि सभा उमड़ा जनसैलाब।

दरभंगा: रविवार को बहादुरपुर प्रखंड के फेकला चौक पर दिवंगत शिक्षक सह निजी शिक्षा संघ के सक्…