Home Featured सुशासन के साझीदार भाजपा नेताओं को भी नही बख्स रहे चोर, जिला प्रवक्ता की स्कोर्पियो उड़ायी।
3 weeks ago

सुशासन के साझीदार भाजपा नेताओं को भी नही बख्स रहे चोर, जिला प्रवक्ता की स्कोर्पियो उड़ायी।

दरभंगा: कहावत है कि डायन भी चार घर छोड़ कर चलती है। पर यहां चोर तो कथित सुशासन राज के बड़े साझीदार भाजपा के नेताओं को बख्शने को तैयार नही दिख रहे। वह दरभंगा शहर में जहां भाजपा के लगातार जीत रहे विधायक एवं सांसद भी रहते हैं। फिर भी चोरों ने भाजपा जिला प्रवक्ता तनवीर हसन की स्कोर्पियो उड़ा ली।
भाजपा के जिला प्रवक्ता अधिवक्ता तनवीर हसन ने बताया कि वे गत 12 फरवरी को पार्टी कार्यक्रम और एक विवाह समाहरोह में उपस्थित होने दिल्ली चले गए। उनके आवास के रास्ते मे वार्ड नं 20 अंतर्गत लालबाग मे नाला निर्माण कार्य चल रहा है और गड्ढा किया जा रहा था। इसलिए जाने से पूर्व उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो एस4 गाड़ी लालबाग पब्लिक स्कूल के निकट लगवा दिया। गाड़ी की देखरेख के लिए लालबाग में ही रिश्ते में भतीजा सारिक जया उर्फ गुडडू खान को सौंप आये।
14 फरवरी 2021 की रात ही उनका स्कॉर्पियो S4 चोरी हो गया। वे दरभंगा में उपस्थित नही हैं। उनके भतीजा की तरफ से नगर थाना में आवेदन दिया गया है।
श्री हसन ने प्रशासन पर लापरवाही पर आरोप लगाते हुए कहा कि लगातार चोरी, डकैती जैसे अपराध चरम सीमा पर है। हमारे जैसे नेता भी अब सुरक्षित नहीं हैं। उनके भी गाड़ी और सामान पर हाथ साफ करने से अपराधी नहीं चूक रहे। दरभंगा में अपराधी पूरी तरह बेखौफ हो गए हैं और अपराध चरम सीमा पर है।

Share

Check Also

दिवंगत शिक्षक की श्रद्धांजलि सभा उमड़ा जनसैलाब।

दरभंगा: रविवार को बहादुरपुर प्रखंड के फेकला चौक पर दिवंगत शिक्षक सह निजी शिक्षा संघ के सक्…