Home Featured बढ़ते अपराध एवं दीपक चौरसिया के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन।
February 25, 2021

बढ़ते अपराध एवं दीपक चौरसिया के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: जिले के पतोर-फेकला इलाके के ग्रामीणों ने गुरुवार को सयुंक्त संघर्ष समिति के आह्वान दरभंगा एसएसपी व मिथिला प्रक्षेत्र के आईजी के समक्ष आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने दीपक चौरसिया के हत्या में शामिल तमाम अपराधियों को गिरफ्तार करने, हत्याकांड का स्पीडी ट्रायल कराने, परिजनों की सुरक्षा की गारंटी करने, पतोर-फेकला ओपी इलाके में सक्रिय अपराधी गिरोहों पर लग़ाम लगाने, आम लोगों के सुरक्षा प्रदान करने की मांग की.
भाकपा(माले) जिला कमिटी सदस्य देवेंद्र कुमार ने कहा कि पतोर-फेकला के इलाके में कई हत्या की घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि दीपक चौरसिया की हत्या को दो महीना होने को हैं, लेकिन आज तक अपराधी पुलिस के गिरफ्त नहीं है. इससे उस इलाके में आतंक का माहौल है. उन्होंने कहा कि हत्या के बाद भी अपराधी गिरोह शांत नहीं हुआ है. बीती 20 फरवरी को पतोर गांव में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक मुकेश पासवान से उसी गिरोह के लोगों ने मारपीट की है.
उन्होंने कहा कि बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही है. तमाम घटनाओं में पुलिस की निष्क्रियता ने नीतीश सरकार के अपराध पर जीरो टॉलरेंस की धज्जियां उड़ा दी हैं. उन्होंने अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी करने और पतोर-फेकला इलाके में अपराधी गिरोहों पर लगाम लगाने की मांग करते हुए कहा कि अगर 15 दिनों में दीपक चौरसिया के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन को तेज करते हुए एसएसपी कार्यालय के समक्ष अनिश्चिकालीन अनशन पर बैठने को बाध्य होंगे.

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…