Home Featured देर शाम युवक को मारी गोली, गम्भीर हालत में इलाज केलिए कराया गया भर्ती।
February 25, 2021

देर शाम युवक को मारी गोली, गम्भीर हालत में इलाज केलिए कराया गया भर्ती।

दरभंगा: जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के लाधा गांव के पास में गुरुवार की देर शाम एक युवक को गोली मार दी गयी। उसकी पहचान लहेरियासराय थाना क्षेत्र के किलाघाट निवासी मो. साजिद के रूप में की गई है। इलाज के लिए उसे अललपट्टी स्थित एक निजी अस्पताल में भार्ती कराया गया है। उसके पेट में दो गोली मारी गयी है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सूचना मिलते ही कमतौल पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। घटनास्थल पर एसडीपीओ अनोज कुमार, केवटी थाने की पुलिस भी पहुँचे। थानाध्यक्ष सरवर आलम ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

युवक ने बेंता ओपी की पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि बिरनी का प्रह्लाद महतो और मैं नल जल योजना में ठेकेदारी करते हैं। नल जल योजना के ठेकेदारी का पैसा प्रह्लाद पर बकाया था। उसकी पत्नी ने गुरुवार को दिन में फोन कर बकाया पैसा देने के लिए अपने घर बिरनी गांव बुलाया था। शाम को पैसा लेने में कमतौल के बिरनी के नजदीक पहुंचा। इसी बीच सड़क के किनारे खेत के पास प्रह्लाद महतो और नाका- 5 के पास के रहने वाले रवि व एक अन्य युवक ने घेर कर मुझे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने इलाज के लिए भर्ती कराया।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…