Home Featured संत रविदास के जीवनी से लें प्रेरणा : मंत्री।
February 28, 2021

संत रविदास के जीवनी से लें प्रेरणा : मंत्री।

दरभंगा: राज्य के श्रम मंत्री जीवेश कुमार ने संत रविदास के जीवनी से प्रेरणा लेने की बात कही और कहा कि संत रविदास समाज के लोगों को बिहार सरकार श्रमिक वर्ग को मिलने वाला लाभ एवं आवश्यक सहयोग करेगा। भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के तत्वावधान में लहेरियासराय स्थित शाहगंज बेता के संत रविदास मंदिर में जयंती समारोह का आयोजन किया गया था। जिसकी अध्यक्षता अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष डॉ. ज्वालाचंद्र ने किया।

इस अवसर पर विधायक संजय सरावगी ने रविदास समाज के लोगों को सलाह दी कि उन्हें समाज की मुख्यधारा में लाने के लिए शिक्षा के साथ-साथ परीक्षा भी पास करना चाहिए। बिहार प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अजीत चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि रविदास समाज के लोगों का विकास सरकारी और सामाजिक स्तर पर नहीं होगा। तबतक भारतीय जनता पार्टी के मूल उद्देश्य एकात्म मानववाद का सपना साकार नहीं होगा।

इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी ने कहा कि संत रविदास समाज के लिए सामाजिक न्याय की जरूरत है। इस अवसर पर दिनेश कुमार, राजीव पासवान, धर्मशीला गुप्ता, प्रमोद चौधरी, आदित्यनारायण चौधरी मन्ना, संतोष पासवान, सुबोध चौधरी, राजेश कुमार, दिलीप पासवान, मुन्ना राम, गंजु राम, रामविलास दास, विनोद राम, संतोष पोद्दार, उमेश पासवान आदि ने अपने विचार रखे। धन्यवाद ज्ञापन निगम पार्षद परशुराम गुप्ता ने किया।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…