Home Featured 58 संविदा कर्मियों की 1 वर्ष के लिए सेवा विस्तार।
March 1, 2021

58 संविदा कर्मियों की 1 वर्ष के लिए सेवा विस्तार।

दरभंगा: प्रमंडलीय आयुक्त राधेश्याम साह ने 58 संविदा कर्मियों का सेवा विस्तार की स्वीकृति दे दी है। इन कर्मियों की उम्र 65 वर्ष से अधिक है। सेवा विस्तार मिलने वालों में 15 दरभंगा और 43 कर्मी समस्तीपुर के शामिल हैं। आयुक्त की अध्यक्षता में प्रमंडलीय स्तर पर विधि-व्यवस्था की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक आहुत की गई थी।

आयुक्त ने होली एवं शब-ए-बारात त्योहार के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर जिला से लेकर थाना स्तर पर बैठक करने का निर्देश दिया। वहीं संवेदनशील स्थलों पर मुहल्लावार शांति समिति की बैठक करने का निर्देश दिया। आयुक्त ने शराबबंदी अभियान के अंतर्गत जप्त वाहनों की नीलामी ससमय करवाने का निर्देश दिया। वहीं होली को देखते हुए अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर धारा 107 के तहत कारवाई प्रारंभ करने का आदेश दिया।

।साथ ही गंभीर अपराधिक व्यक्तियों पर सीसीए की धारा 12 एवं 3 के तहत कारवाई का आदेश दिया। वहीं आयुक्त ने सभी जिलाधिकारियों को बस पड़ाव पर सीसीटीवी एवं पर्याप्त प्रकाश की व्यवस्था करने को कहा। बैठक में समस्तीपुर के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर, दरभंगा प्रभारी जिलाधिकारी तनय सुल्तानिया, वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम, मधुबनी के पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्य प्रकाश, आयुक्त के सचिव दुर्गानंद झा, उपनिदेशक जन्सम्पर्क नागेन्द्र कुमार गुप्ता सहित संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…