Home Featured अपराधियों को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर हमला, एक पुलिसकर्मी घायल।
March 4, 2021

अपराधियों को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर हमला, एक पुलिसकर्मी घायल।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा में अपराधियों का हौसला किस कदर बढ़ा हुआ है, इसका एक और उदाहरण बुधवार की देर रात को पुनः देखने को मिला।
दरअसल, दरभंगा पुलिस को सूचना मिली कि कुछ अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए लहेरियासराय थाना क्षेत्र के पुरानी मुसंफी मुहल्ले में इक्क्ठा हुए हैं। इस सूचना पर मौके पर पुलिस ने छापेमारी की। अपराधियों की धड़ पकड़ होते देख कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। अपराधियों को पुलिस से बचाने के लिये रोड़ेबाजी भी शुरू कर दिया गया। इस रोड़ेबाजी में एक पुलिसकर्मी राम बाबू घायल हो गया जिसे इलाज के लिये डीएमसीएच लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिये रेफर किया गया। इसके बाद उसे शहर के अललपट्टी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मौके की नजाकत को देखते हुये देर रात तक एसएसपी बाबू राम भी घायल पुलिसकर्मि के साथ रहे। घायल पुलिसकर्मी फिलहाल अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है।
पुलिस अभी ज्यादा कुछ बताने को तैयार नही है। लेकिन सूत्रों की माने तो एक दुर्दांत अपराधी को लोगो ने पुलिस पर हमला कर छुड़ा लिया। लेकिन उसके एक साथी को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसे नगर थाना ले जाकर पूछताछ की जा रही है।
मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने कहा कि शहर में कुख्यात अपराधियों के जुटने की खबर पर गिरफ्तार करने पहुची पुलिस पर हमला किया गया, जिसमें एक पुलिस कर्मी घायल हो गया है जिसका इलाज चल रहा है। वह खतरे से बाहर है।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…