Home Featured असमाजिक तत्वों का हौसला बुलंद, फूंक दी दरवाजे पर खड़ी बाइक।
March 4, 2021

असमाजिक तत्वों का हौसला बुलंद, फूंक दी दरवाजे पर खड़ी बाइक।

दरभंगा: दरभंगा पुलिस अपराध रोकने और अपराधियों की धरपकड़ में सुस्त हो चुकी है। रात की गश्त मुख्य मार्गों पर हो रही है, जिसके कारण गली और मोहल्लों में होने वाले अपराध नहीं थम रहे। रात होते ही चौक और चौराहों पर आसामजिक लोगों का जमावड़ा लग जाता है जो देर रात आपसी रंजिश या फिर किसी और कारण से वारदात को अंजाम देते हैं। बदमाशों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं बचा है।

बुधवार की रात पतोर ओपी थाना क्षेत्र के उघड़ा गांव निवासी सुशील झा के दरवाजे पर खड़ी बाइक में आग लगा दी। इस बाबत शुशील झा की पत्नी सुधा देवी ने बताया है कि रात आठ बजे बच्चे गांव में ही भोज खाकर घर आए है और दरवाजे पर बाइक खड़ी कर उसमें कवर लगा दिया है। उन्होंने बताया की रात ग्यारह बजे तक हम लोग जगे थे तब तक सब कुछ ठीक था।

वहीं बारह बजे के आसपास घर के सामने वाले ने हल्ला किया कि गाड़ी में आग लगी है, तब लोग भी दौरे और आग बुझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन गाड़ी तब तक जल चुकी थी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पतोर ओपी की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। घटना स्थल पर मौजूद लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा था। लोग पुलिस की रात्रि गस्ति को अच्छे ढंग से नहीं करने की बात कह रहे थे।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…