Home Featured मशरफ बाजार में हुए लूट एवं हत्या मामले के खुलासे का पुलिस ने किया दावा, मुख्य लाइनर गिरफ्तार।
March 11, 2021

मशरफ बाजार में हुए लूट एवं हत्या मामले के खुलासे का पुलिस ने किया दावा, मुख्य लाइनर गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: गत आठ मार्च की देर रात हुए लूट एवं हत्या मामले के उदभेदन का दावा दरभंगा पुलिस ने किया है। साथ ही मुख्य साजिशकर्ता गोलू सहनी की गिरफ्तारी का दावा भी किया है। साथ ही भीड़ की पिटाई से मृत अपराधी की पहचान भी कर लिए जाने की बात भी सामने आयी है।
गुरुवार को नगर थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी बाबूराम ने पूरे मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि साजिशकर्ता गोलू व्यवसायी का ही पुराना स्टाफ है। उसे पता था कि उसका मालिक प्रतिदिन बड़ी रकम लेकर रात को घर लौटते हैं। इसलिए उसने अपने पाँच साथियों के साथ उन्हें लूटने की योजना बनायी। लूट को अंजाम देने के बाद भाग रहे एक अपराधी को लोगों ने पकड़ना चाहा, जिसमे अपराधी ने फायरिंग कर दी और दीपू नामक युवक की मौत हो गयी। परंतु गोली चलाने वाला एक अपराधी भीड़ के हाथ लग गया और लोगों ने उसकी पिटाई कर दी और इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी।
एसएसपी ने बताया कि मृतक अपराधी की पहचान महताब के रूप में हुई है, जबकि मुख्य लाइनर गोलू सहनी है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने इस कांड में अमित सहनी को मुख्य कड़ी बताते हुए कहा जब्त बाइक अमित सहनी का है। कांड में शामिल पांचों अपराधी आपस मे मित्र हैं।
एसएसपी ने मृतक दीपू के साहस की जमकर प्रशंसा की और कहा कि पुलिस प्रशासन मृतक के परिवार की सहायता में पूरी तरह खड़ा है।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…