Home Featured नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने बाद जान से मारने का प्रयास!
March 12, 2021

नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने बाद जान से मारने का प्रयास!

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा में इन दिनों हर प्रकार के अपराध चोरी, लूट, हत्या हो ही रहे हैं। अब नाबालिग मासूम 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने एवं जान से मारने के प्रयास का मामला भी सामने आया है। बच्ची गम्भीर हालत में डीएमसीएच में इलाजरत है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बहेड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग नौ वर्षीय बच्ची मेला देखने सुबह 5 बजे जा रही थी। रास्ते मे बहेड़ी थानाक्षेत्र के शिवराम का रहने वाला शंकर साह का पुत्र राजीव कुमार साह उसे मिला। उसने बच्ची को गाछी अपनी भतीजी को भी मेला देखने केलिए बुलाने केलिए चलने को कहा। राजीव बच्ची को एक गाछी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही साथ बच्ची के साथ बुरी तरह मारपीट किया। उसने बच्ची का गला दबाकर जान से मारने का भी प्रयास किया। घटना स्थल पर आसपास के लोगों के आने की भनक लगते ही वह बच्ची को छोड़कर भाग गया। बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बतायी। परिजन उसे घायल अवस्था मे बहेड़ी पीएचसी ले गए, जहाँ बेहतर इलाज केलिए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
परिजनों एवं ग्रामीणों में घटना को लेकर काफी आक्रोश देखा गया। लोग स्पीडी ट्रायल चलाकर अपराधी को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे थे।
वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है और कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। हालांकि पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी राजीव साह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…