Home Featured बीहर बनाकर रह रहे अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस को कई संगीन मामलों के उद्भेदन में मिली कामयाबी।
March 16, 2021

बीहर बनाकर रह रहे अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस को कई संगीन मामलों के उद्भेदन में मिली कामयाबी।

दरभंगा: बिरौल थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सूदक मुसहरी में बीहर बनाकर रह रहे अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस को कई संगीन मामलों के उद्भेदन में कामयाबी मिली है। इस मामले का खुलासा थाना परिसर में मंगलवार को प्रेसवार्ता के दौरान एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने किया। एसडीपीओ ने बताया कि उक्त विद्यालय भवन में बीहर बनाकर विगत एक माह से कई घटना के वांछित दो अपराधी ठेकेदार बताकर रह रहे थे।

इसकी भनक पुलिस को लगी। पुलिस गश्ती दल दोनों अपराधी को गिरफ्त में लेने के लिए मंडराने लगे। इसी बीच 15 मार्च के रात्रि में पुलिस गश्ती दल को देख विद्यालय में रह रहे दोनों अपराधी बाइक से भाग रहे थे कि पुलिस ने बाइक सहित दोनों अपराधी को कब्जे में ले लिया।

पूछताछ में एक अपराधी ने जमालपुर थाना क्षेत्र के झगरुआ गांव के मो. आदिल तथा दूसरा बड़गांव ओपी थाना क्षेत्र के मनसारा गांव के मो. इब्राहिम उर्फ आरिफ बताया। इसके बाद दोनों अपराधी की बॉडी सर्च करने पर मो. आदिल के कमर से एक लोडेड देसी कट्टा के साथ एक जिन्दा कारतुस बरामद हुआ। वहीं दूसरा अपराधी मो. इब्राहिम से दस मोबाइल सेट, ताला काटने वाला कटर, पिलाश, पेंचकस, पंच फाइटर सहित अपराध में उपयोग करने वाले कई आपत्तिजनक सामान मिलने पर पुलिस भौचक रह गई।

पुलिस के गहन पूछताछ में हत्या, छिनतई, बैंक लूट घटना सहित कई संगीन मामलों में संलिप्त बताया।इस दौरान दोनों गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस की पूछताछ में अपने ही गिरोह के सदस्य बड़गांव के मो. चांद को लूट का पैसा पचाने पर हत्या करने की बात कबूल की

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…