Home Featured होली को लेकर चले विशेष अभियान में सदर से 2200 लीटर तथा लहेरियासराय से 198 लीटर शराब जब्त।
3 weeks ago

होली को लेकर चले विशेष अभियान में सदर से 2200 लीटर तथा लहेरियासराय से 198 लीटर शराब जब्त।

देखिये वीडियो भी।

देखिये सदर थानाक्षेत्र में जब्त शराब का वीडियो👆

दरभंगा: बिहार में शराबबन्दी के बावजूद शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। होली को लेकर शराब कारोबारियों की गतिविधि तेज हो गयी है। इसी को लेकर दरभंगा पुलिस ने विशेष चौकसी शुरू कर दी है। इसी के तहत बीती रात सदर थानाक्षेत्र अंतर्गत सारामोहनपुर से पुलिस ने शराब लदे एल ट्रक को जब्त किया है। करीब 2200 लीटर से अधिक शराब होने की संभावना है। हालांकि कि किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है। शराब के साथ यूपी नम्बर का ट्रक भी जब्त किया गया है।
वहीं लहेरियासराय थाना क्षेत्र अंतर्गत सैदनगर के खजुरबन्नी से 198 लीटर शराब को जब्त किया गया है।
दरभंगा के सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद ने सदर थानाक्षेत्र में शराब बरामदगी की पुष्टि करते हुए बताया कि होली को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत हाल ही में सिमरी थाना क्षेत्र में भी करीब 4 हजार लीटर शराब जब्त हुआ था। बीती रात सदर थाना क्षेत्र के सरामोहनपुर में शराब लदी ट्रक को जब्त किया गया। 2200 लीटर से अधिक शराब बरामद हुआ है। ट्रक में सवार सभी लोग भाग गए। ट्रक के मालिक एवं कारोबारियों का पता लगाया जा रहा है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

देखिये लहेरियासराय में जब्त शराब का वीडियो👆

वहीं लहेरियासराय थानाक्षेत्र में शराब बरामदगी की पुष्टि करते हुए सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने कहा कि सभी पर्व शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने केलिए विभिन्न स्थलों पर दण्डाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। पुलिस के जवान भी लगातार गश्ती कर रहे हैं। शराब कारोबारियों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया गया है।
उन्होंने आमलोगों से अपील करते हुए कहा कि होली एवं शब-ए-बारात का पर्व सभी लोग मिलजुलकर आपसी सौहार्द के साथ मनाएं।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…