Home Featured मधुबनी कांड के दोषियों का कनेक्शन किन लोगों से है, ये किसी से छिपा नही: चेतन।
April 6, 2021

मधुबनी कांड के दोषियों का कनेक्शन किन लोगों से है, ये किसी से छिपा नही: चेतन।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: राजद के शिवहर विधायक चेतन आनंद मंगलवार को समर्थकों के साथ दरभंगा परिसदन पहुँचे, जहां समर्थकों ने चेतन आनंद का स्वागत किया।
मधुबनी नरसंहार पर प्रेसवार्ता करते हुए उन्होंने मामले में स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को फांसी देने की मांग की। उन्होंने कहा कि यह घटना स्पष्ट रूप से सरकार की लापरवाही के कारण घटी है। दिनदहाड़े घटना होने के बाद पुलिस को बुलाने पर भी पुलिस चार घण्टे बाद घटनास्थल पहुंचती है। जबकि थाने की दूरी घटनास्थल से महज दो किलोमीटर है। इससे साफ है कि अपराधियों को बिहार छोड़कर भागने केलिए गेट पास दे दिया गया। इससे साबित होता है कि अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है।
उन्होंने कहा कि यह भी अपने आप मे बड़ा सवाल है कि जिन अपराधियों पर नॉन बेलेबल धाराओं में केस दर्ज है, वे लोग खुले कैसे घूम रहे थे।
श्री आनन्द ने कहा कि सोशल मीडिया में वीडियो फोटो वायरल हो रहा है, जिसमे देखा जा सकता है कि एसपी, डीएसपी एवं विधायक आदि के साथ आरोपियों का उठना बैठना था।
उन्होंने सभी आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए स्पीडी ट्रायल चलाने की मांग भी की। साथ ही मृतक के परिजन को मुआवजा एवं सरकारी नौकरी देने की मांग भी उन्होंने की।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …