Home Featured शराब कारोबारियों के खिलाफ उत्पाद विभाग एवं दरभंगा पुलिस की संयुक्त कारवाई में तीन धराये।
1 week ago

शराब कारोबारियों के खिलाफ उत्पाद विभाग एवं दरभंगा पुलिस की संयुक्त कारवाई में तीन धराये।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा पुलिस एवं उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के कई क्षेत्रों में शराब कारोबारियो के विरुद्ध संयुक्त छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान दो महिला एवं एक पुरूष कारोबारी को हिरासत में लिया गया। साथ ही शराब बनाने वाले भट्टी को शराब सहित नष्ट भी किया गया।
उत्पाद विभाग द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात दरभंगा पुलिस और एक्साइज विभाग की पुलिस ने मिलकर रमसल्ला के मूशहर टोली में छापामारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया और कच्चे सामग्री को नष्ट किया। यहां नदी के किनारे शराब बनाया जा रहा था। हालांकि पुलिस के पहुंचते ही शराब के कारोबारी भाग निकले। यहां से 650 केजी जावा महुआ और चुलाई शराब मिलने की बात कही जा रही है। शराब की भठ्ठी को नष्ट करते हुए तमाम सामग्री को भी नष्ट कर दिया गया।
दूसरी ओर दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 39 मोहल्ला बाकरगंज भगवतीस्थान के पास शराब कारोबार करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। यहां से विदेशी शराब 19 लीटर और देशी शराब 27 लीटर जप्त किया गया। कुल 46 लीटर से भी अधिक शराब इन लोगों के यहां पाया गया जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया।
शराब मामले में दो महिला एक पुरुष सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
शराब कारोबार के मामले में पकड़े गए आरोपियों में बाकरगंज निवासी संजय महतो की पत्नी रिंकू देवी, मनोज महतो की पत्नी शांति देवी एवं रामचन्द्र महतो का पुत्र सुधीर कुमार शामिल है।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…