Home Featured लहेरियासराय से खुलने वाली बसों में खुलेआम उड़ रही है कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां।
4 weeks ago

लहेरियासराय से खुलने वाली बसों में खुलेआम उड़ रही है कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: पूरे देश के साथ साथ बिहार में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी को लेकर सवारी गाड़ियों में 50% सवारियों को ही बिठाने का आदेश सरकार द्वारा जारी किया गया है। परंतु दरभंगा में इस आदेश की खुलेआम धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही है। जिला मुख्यालय के निकट अवस्थित लहेरियासराय बस स्टैंड से खुलने वाली बसें भी इस गाइडलाइन का पालन नही कर रही है। रविवार को जो दृश्य कैमरे के सामने आया, उसमें स्पष्ट रूप से निर्देशों की धज्जियां उड़ते दिखी। बसों में पूरी गाड़ी भरकर सवारियों को बिठाया जा रहा है। कुछ बसों में सीट भर जाने के बाद यात्री खड़े होकर भी यात्रा करते नजर आये। सोशल डिस्टेंसिंग नाम की चीज तो नही ही दिखी, ऊपर से कई सवारी बिना मास्क लगाये भी एकदूसरे से सटकर बैठे दिखे।
हमारे रिपोर्टर के कैमरे के सामने यह दृष्य आया तो उन्होंने एक बस के कंडक्टर से बात करना चाहा। परंतु उन्होंने कुछ भी नही बोला। बस चुप रहे। सवारियों से भी बात की तो उन्होने भी कुछ खास नही कहा।
ऐसे में बड़ा सवाल यह उठता है कि जब जिला मुख्यालय के निकट से ख़ुलने वाली बसों को गाइडलाइन का ख्याल नही, तो भला सुदूर क्षेत्रों में कितना पालन होता होगा!

Share

Check Also

कीमतों पर नियंत्रण के लिए बना नियंत्रण कक्ष

दरभंगा: जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम के द्वारा जिले के व्यवसायी संघ एवं थोक विक्रेताओं के …