Home Featured दरभंगा: एक ही दिन में कोरोना से चार मौत, कोरोना को लेकर रद्द किया गया सभी अवकाश।
April 16, 2021

दरभंगा: एक ही दिन में कोरोना से चार मौत, कोरोना को लेकर रद्द किया गया सभी अवकाश।

दरभंगा: शुक्रवार को दरभंगा ने कोरोना से मौत का रिकार्ड टूट गया। प्रतिदिन एक न एक मौत की खबर के साथ लगातार कोरोना पॉजिटिव की संख्या में इजाफा भी हो ही रहा था। पर शुक्रवार को दरभंगा में एकदिन में चार मौत ने स्थिति को और भयावह बना दिया है। मृतक में एक ही परिवार का माँ और बेटा भी शामिल हैं। हालांकि जिला प्रशासन की ओर से बताया गया कि चार मौत तो हुई है। दरभंगा के एक ही व्यक्ति की मौत हुई है। तीन अन्य जिलों के लोगों की मृत्यु इलाज के दौरान हुई है।

स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए जिलाधिकारी ने सभी पार्षदों के साथ आपात बैठक की है।
जिलाधिकारी के निर्देश पर शमशान स्थल पर सुरक्षा मानक अपनाकर अंत्येष्टि के लिए कबीर सेवा संस्थान के साथ नगर निगम के अधिकारियों ने जायजा लिया है।
वहीं जिलाधिकारी डॉ0 त्यागराजन एसएम द्वारा दरभंगा जिले में वर्तमान में (कोविड-19) के बढ़ते प्रकोप एवं भविष्य में उतपन्न होने वाली संभावित स्थिति को देखते हुए, उस पर प्रभावी नियंत्रण / निगरानी रखने हेतु जिले के सभी सरकारी पदाधिकारियों / तकनीकी पदाधिकारियों / चिकित्सकों / शिक्षकों / कर्मियों / पारा मेडिकल कर्मियों का सभी प्रकार का अवकाश रद्द करते हुए आदेश दिया हैं कि सभी अपने-अपने मुख्यालय में बने रहेंगे। अति विशेष परिस्थिति में अधोहस्ताक्षरी की पूर्वानुमति के पश्चात ही अवकाश / मुख्यालय छोड़ सकते हैं ।

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…