Home Featured दो दिनों में 5 कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मिथिला विश्वविद्यालय 25 अप्रैल तक किया गया बन्द।
3 weeks ago

दो दिनों में 5 कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मिथिला विश्वविद्यालय 25 अप्रैल तक किया गया बन्द।

दरभंगा: कोरोना ने ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (LNMU ) को भी अपनी चपेट में ले लिया है। पिछले 2 दिनों के अंदर यहां 5 कर्मी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसको देखते हुए आनन-फानन में विश्वविद्यालय को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय मुख्यालय के सभी कार्यालय 25 अप्रैल तक बंद कर दिए गए हैं। इस दौरान बेहद जरूरी काम जैसे परीक्षा का गोपनीय काम करने ही कर्मचारी मुख्यालय आएंगे।
विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार प्रो. मुस्ताक अहमद ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर की वजह से देशभर में संकट आ गया है। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय भी इससे अछूता नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले एक-दो दिनों के दौरान यहां 5 कर्मी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस वजह से विश्वविद्यालय प्रशासन ने कई कदम उठाए हैं। सबसे बड़ा कदम यह उठाया गया है कि विश्वविद्यालय को 25 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है।
कुलपति के आदेश से केवल परीक्षा का गोपनीय काम करने के लिए ही कुछ कर्मचारी विश्वविद्यालय में आएंगे। रजिस्ट्रार ने कहा कि इसके लिए ऐसे कार्यालयों में बैरिकेडिंग की गई है और कोरोना गाइडलाइन का पालन हर हाल में करना अनिवार्य कर दिया गया है। 25 अप्रैल के बाद इस मामले की समीक्षा की जाएगी कि आगे विश्वविद्यालय को खोला जाए या नहीं।

Share

Check Also

कीमतों पर नियंत्रण के लिए बना नियंत्रण कक्ष

दरभंगा: जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम के द्वारा जिले के व्यवसायी संघ एवं थोक विक्रेताओं के …