Home Featured देवर से शादी केलिए पति को दिया तलाक, देवर ने किया शादी से इंकार तो थाने पहुंची महिला।
2 weeks ago

देवर से शादी केलिए पति को दिया तलाक, देवर ने किया शादी से इंकार तो थाने पहुंची महिला।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: देवर से जबरन शादी करने के लिए एक महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया, पर देवर ने शादी से इंकार कर दिया। इसी को लेकर महिला थाना में हाइवोल्टेज ड्रामा चला। पीडि़ता न तो प्राथमिकी दर्ज करने के पक्ष में थी और न ही देवर को जेल भेजने को तैयार थी। हर हाल में वह शादी करना चाहती थी। हो-हंगामा को देख पुलिस ने पीडि़ता के पति और देवर को भी थाना पर बुलाकर पूछताछ की। लेकिन, देर शाम तक कोई निदान नहीं निकल पाया। मामला सदर एसडीपीओ अनोज कुमार तक पहुंच गया। जहां से सभी से बारी-बारी बयान लेकर आगे की कार्रवाई करने में पुलिस जुटी है।
बताया जाता है कि नगर थानाक्षेत्र की रहने वाली एक लड़की की शादी बेंता ओपी क्षेत्र के सहारा इंडिया गली निवासी मोहम्मद उमेर से हुई। चार साल के अंदर पति और पत्नी के बीच कई विवाद हुआ। मन के अनुकूल पति के नहीं मिलने से लड़की परेशान रहने लगी। पति मौलाना होने के कारण अक्सर बाहर रहते थे। इस बीच लड़की का चक्कर देवर के साथ चलने लगा। दोनों प्यार के सपने देखने लगे। प्यार के डोर में कोई रूकावट नहीं हो इसे लेकर लड़की ने अपने पति को मुंह से ही तलाक दे दिया और देवर को शादी करने के लिए दबाव देने लगी।
वहीं इस मामले पर उसके देवर मोहम्मद सहाबुद्दीन का कहना है कि हंसी-मजाक करने का मतलब शादी करना नहीं होता है। वह हमारे बड़े भाई की पत्नी है। पूरे परिवार को बदनाम करने पर तुली है। शादी करने का कोई सवाल ही नहीं होता है।
वहीं महिला के पति मोहम्मद उमेर का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को तलाक दिया ही नही तो उसकी दूसरी शादी कैसे हो सकती है! वह पत्नी को तलाक क्यों दे! वह तो आज भी अपनी पत्नी को साथ रखने को तैयार है।
इधर, लड़की बात मानने को तैयार नहीं है। वह अपनी मां के साथ हंगामा करने पर उतारू थी। बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Share

Check Also

कीमतों पर नियंत्रण के लिए बना नियंत्रण कक्ष

दरभंगा: जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम के द्वारा जिले के व्यवसायी संघ एवं थोक विक्रेताओं के …