Home Featured कुव्यवस्था का वीडियो वायरल करने वाले कोरोना मरीज की मौत,लोगों में प्रशासन के खिलाफ दिखा आक्रोश
April 29, 2021

कुव्यवस्था का वीडियो वायरल करने वाले कोरोना मरीज की मौत,लोगों में प्रशासन के खिलाफ दिखा आक्रोश

दरभंगा: डीएमसीएच में इलाजरत निर्मली के रहने वाले कोरोना के मरीज अजीत शर्मा की मौत हो गयी। उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया में डीएमसीएच प्रशासन एवं जिला प्रशासन के खिलाफ लोगो का गुस्सा फूट पड़ा है। सोशल मीडिया में लोगों का आक्रोश देखा जा रहा है।
दरअसल मृतक अजीत शर्मा ने इलाज के दौरान डीएमसीएच की कुव्यस्थाओं को वीडियो बनाकर वायरल किया था। अगले ही दिन डीएमसीएच अधीक्षक ने वीडियो में बताये गए आरोपो का खंडन कर दिया था। जिला प्रशासन ने भी प्रेस रिलीज के माध्यम से इसका खंडन कर वीडियो बनाने वाले मरीज एवं परिजनों पर ही कारवाई की बात कही थी। पर तीन दिनों के अंदर मरीज की मौत ने सारी व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी। अजीत शर्मा की मौत के बाद लोगो का जबरदस्त आक्रोश सोशल मीडिया में देखा जा रहा है। लोग डीएमसीएच अधीक्षक को बर्खास्त करने की मांग तक कर रहे हैं।
बताते चलें कि बुधवार को जिला प्रशासन द्वारा जारी प्रेस रिलीज में डीडीसी द्वारा अनियमितताओं की बात खुद कही गयी है। उन्होंने खुद कहा कि सभी डॉक्टर पेशेंट विजिट चार्ट भी नही भरते हैं। इसको लेकर निर्देश दिया गया कि सभी डॉक्टर पेशेंट विजिट चार्ट को नियमित रूप से भरें, ताकि मरीज के इलाज एवं डिस्चार्ज में सुविधा हो।
इसके अलावा आये दिन इलाज में कमियों की शिकायत आती रहती है।
अब देखने वाली बात होगी कि अजीत शर्मा की मौत के बाद भी जिला प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम उठाया जाता है, या मामले की लीपापोती ही की जाएगी।

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…