Home Featured डीएसपी के सामने नही चली दुकानदार की पैंतरेबाजी, हो गयी कारवाई।
May 7, 2021

डीएसपी के सामने नही चली दुकानदार की पैंतरेबाजी, हो गयी कारवाई।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: लॉकडाउन में आवश्यक वस्तुओं की दुकानें केवल खुलने की अनुमति दी गयी है। दवा एवं स्वास्थ्य सेवाओं के अलावा अन्य आवश्यक वस्तुओं की दुकान भी दिन के 11 बजे तक ही खुल सकती है। पर कुछ लोग चोरी छिपे तो कुछ लोग पैंतरेबाजी करके दुकानें खोलने का प्रयास भी करते दिख जाते हैं। एक ऐसा ही पैंतरेबाजी करता हुआ दुकानदार शुक्रवार को सदर डीएसपी अनोज कुमार के हत्थे चढ़ गया।
दरअसल लॉकडाउन के अनुपालन का जायजा लेने सदर डीएसपी अनोज कुमार स्वयं सड़कों पर घूम रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बाकरगंज में एक किराना की दुकान पर पड़ी, जो नियत समय अवधि समाप्ति के बाद भी खुला हुआ था। उन्होंने दुकानदार से इस संबंध में पूछताछ की। दुकानदार ने आयुर्वेदिक दवा की दुकान बताया। परंतु आयुर्वेदिक दवा नाम मात्र ही दुकान में था। बाकी किराना एवं जेनरल स्टोर की दुकान ही थी, और किराना सामान की ही बिक्री भी कर रहा था। उन्होंने तुरंत दुकान बंद करने के साथ साथ कारवाई की बात भी कही।
सदर डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि इसतरह की कुछ दुकानें दवा आदि के नाम पर खोल कर रखने की सूचना मिली थी। इसी की जांच में निकले। जो भी इस तरह नियमों का उलंघन करता पाया जाएगा, उनपर कारवाई की जाएगी। इस दुकानदार के ऊपर भी प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कारवाई का आदेश दिया गया है।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…