Home Featured लॉकडाउन में ग्राहकों को शटर के अंदर लेकर उनके जूते चप्पल बाहर छोड़ना महंगा पड़ा दुकानदार को।
May 17, 2021

लॉकडाउन में ग्राहकों को शटर के अंदर लेकर उनके जूते चप्पल बाहर छोड़ना महंगा पड़ा दुकानदार को।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: लॉकडाउन के प्रथम फेज की सफलता को देखते हुए दूसरे फेज को और सख्ती से लागू करने की दिशा में पुलिस प्रशासन सजग है। लॉकडाउन का चोरी छिपे उलंघन करने का दुकानदार भी नया नया पैंतरा ढूंढते रहते हैं। पर पुलिस भी उनके पीछे पड़ी रहती है।

सोमवार को कुछ ऐसा ही मामला हायाघाट थानक्षेत्र में सामने आया है। पुलिस ने लॉकडाउन उलंघन के मामले एक कपड़े और एक श्रृंगार प्रसाधन की दुकान पर छापामार उनके विरुद्ध कारवाई की है।

इस संबंध में हायाघाट थानाध्यक्ष तारिक अनवर ने बताया है कि गश्ती दल गुप्त सूचना के आधार पर हायाघाट बाजार में एक कपड़े की दुकान पर पहुंची। दुकान का शटर तो बन्द था, पर उसमे ताला नही लगा था। साथ ही नौ जोड़ी जूते चप्पल बाहर में रखे थे। इसी से संदेह होने पर दुकान को खुलवाया गया तो दुकान के चार स्टाफ और नौ ग्राहक दुकान के अंदर मौजूद थे।

वहीं दूसरी तरफ पुराना थाना के उत्तर एक श्रृंगार की दुकान भी खुली थी और सामान बेचा जा रहा था। दुकान में मौजूद व्यक्ति से पूछने पर वह कोई संतोषजनक उत्तर नही दे सका।

कपड़े के दुकान में मौजूद दुकानदार पश्चिमी बिलासपुर निवासी मोहम्मद फिरोज़, मोहम्मद सरफराज आलम, मकसूदपुर निवासी गुड्डू कुमार एवं विशनपुर थानक्षेत्र के दाथ निवासी मोहम्मद इम्बेशात को हिरासत में लेकर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वहीं श्रृंगार दुकान में मौजूद कल्याणपुर थानक्षेत्र के मनकौली निवासी शिवम कुमार को हिरासत में लेकर प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

Share

Check Also

प्रस्तावित मतगणना केन्द्र का जिला निर्वाचन पदाधिकारी व वरीय पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रुप से कियें निरीक्षण।

दरभंगा: भारत निर्वाचन आयोग को लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 के लिए मतगणना केन्द्र स्थल का का सं…