Home Featured सुशासन सरकार के अस्पताल में ऑक्सीजन के अभाव में हुई कोरोना मरीज की मौत का लाइव वीडियो वायरल!
May 19, 2021

सुशासन सरकार के अस्पताल में ऑक्सीजन के अभाव में हुई कोरोना मरीज की मौत का लाइव वीडियो वायरल!

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: सुशासन सरकार अपने राज ने स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर लाख दावे करे, पर हकीकत जब तब सामने आती रहती है। इसबार तो अस्पताल मे ऑक्सीजन के अभाव में कोरोना मरीज के तड़प तड़प कर मरने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो खुद मृतक के पुत्र ने वायरल किया है।
दरअसल, दरभंगा जिला प्रशासन द्वारा भी डीएमसीएच में ऑक्सीजन की पर्याप्त उपलब्धता के दावे जोर शोर से किये जाते रहे हैं। पर मंगलवार को एक वायरल वीडियो ने फिर इसकी पोल खोल दी है। एक महिला का ऑक्सीजन के अभाव में तड़प तड़प कर का मर जाने का मामला सामने आया है।
मृतक महिला बहेड़ी थानाक्षेत्र के दोहट नारायण निवासी रमेश मंडल की पत्नी फूलदाई देवी बतायी जाती है। उनके पुत्र सुनील कुमार ने इंसाफ की गुहार लगायी है।
सुनील ने बताया कि गत 12 मई को उसने अपनी माँ को इलाज केलिए डीएमसीएच के कोरोना वार्ड में भर्ती करवाया था। पर पांच दिनों तक वहां ठीक से ऑक्सीजन नही मिल पाया। सोमवार 17 मई की सुबह उसके माँ की तबियत ज्यादा बिगड़ गयी। सांस फूल रहा था। सुनील ऑक्सीजन केलिए कर्मियो से गुहार लगाता रहा। उसने हेल्थ मैनेजर से अपनी माँ की जान बचाने की गुहार लगायी। उनके सामने हाथ भी जोड़े और पैर भी पकड़े।
सुनील का आरोप है कि काफी मिन्नत के बाद उसे हेल्थ मैनेजर ने खाली सिलेंडर दे दिया, जिस कारण उसके मां की मौत हो गयी।
सुनील ने मांग की है कि डीएमसीएच के कोरोना वार्ड के रूम नम्बर 5 में बेड नम्बर 11, जिसपर उसकी माँ थी, वहां का सीसीटीवी चेक कर लिया जाय।
हालांकि जो वीडियो वायरल है, उसमे स्पष्ट दिख रहा है कि महिला किस प्रकार तड़प रही है और तड़पते हुए उसकी मौत हुई है।
अब देखने वाली बात होगी कि इस हृदय विदारक दृश्य पर फ़िर एकबार जिला प्रशासन सफाई वाला बयान देकर लीपापोती करती है, या कुछ कारवाई भी कर पाती है।
हम उस हृदय विदारक वीडियो, जिसमे तड़पते हुए महिला जान दे देती है, आपको दिखाने की हिम्मत नही कर सकते। पर उस महिला के पुत्र ने जो पूरी आपबीती बतायी है, उसे आप ऊपर दिये गए वीडियो लिंक में देख सकते हैं।

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…