Home Featured आवश्यक कार्य से निकले लोगों को नही रोकने का सिटी एसपी ने पुलिसकर्मियों को दिया निर्देश।
May 21, 2021

आवश्यक कार्य से निकले लोगों को नही रोकने का सिटी एसपी ने पुलिसकर्मियों को दिया निर्देश।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: सरकार द्वारा जारी निर्देशों के आलोक में जिला प्रशासन द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन कराने का प्रयास लगातार जारी है। विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिसकर्मी तो तैनात दिखते ही हैं, पुलिस के वरीय अधिकारी भी भ्रमण कर निरीक्षण में लगे रहते हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को दरभंगा के सिटी एसपी अशोक प्रसाद निरीक्षण के दौरान शहर के विभिन्न स्थलों का जायजा लेते दिखे। कई वाहनों को स्वयं रोककर भी पूछताछ करते रहे। उपस्थित पुलिसकर्मियों को निर्देश भी देते रहे।
यातायात थाना के समीप निरीक्षण के दौरान मौजूद सीटी एसपी श्री प्रसाद ने बताया कि सरकार द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने का निर्देश दिया गया है। इसी को लेकर सभी आने जाने वाले लोगों से पूछताछ की जाती है। यदि कोई आवश्यक कार्य या मेडिकल इमरजेंसी आदि से निकलते हैं तो उन्हें जाने दिया जाता है। कुछ अपवाद सामने आये हैं, जिनमे पुलिसकर्मी द्वारा किसी जरूरतमंद को रोक लिया गया है। इसके लिए भी पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया जा रहा है।
उन्होने बताया कि डीएमसीएच के कोरोना वार्ड में किसी भी बाहरी व्यक्ति का जाना सख्त मना है। इसके वाबजूद कुछ लोगों के चले जाने की खबर आयी है। इसको लेकर वहां जाकर सुरक्षाकर्मियों को भी इसपर सख्ती से निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …