Home Featured पुलिस का साइनबोर्ड लगाकर ट्रकों से वसूली की शिकायत पर एसएसपी ने की त्वरित कारवाई।
May 23, 2021

पुलिस का साइनबोर्ड लगाकर ट्रकों से वसूली की शिकायत पर एसएसपी ने की त्वरित कारवाई।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि पुलिस के साइनबोर्ड लगे वाहन से कुछ लोग ट्रक की चेकिंग कर रहे हैं। उनलोगों के द्वारा बंगाल से हरियाणा जा रहे एक ट्रक को रोककर पेपर लिया गया। पेपर में कमी का बहाना बताकर 50 हजार रुपये की मांग उनलोगों के द्वारा किया गया। ड्राइवर उतना पैसा नही दे सका। इसपर वे लोग गाड़ी के सारे पेपर लेकर चले गए। उनलोगों ने न अपना परिचय दिया, और न ही विभाग का नाम बताया। कहाँ आना है, यह भी नही बताया। ड्राइवर ने पुलिस की गाड़ी समझकर उन्हें पुलिसवाला समझा।
ड्राइवर ने जब उक्त अधिकारी की खोज की तो इसकी सूचना दरभंगा के एसएसपी बाबूराम तक पहुंची। उन्होंने तत्काल मब्बी ओपी से संपर्क किया। पर मब्बी ओपी ने ऐसी किसी जानकारी होने से इंकार कर दिया। तब एसएसपी ने इस मुद्दे को गम्भीरता से लिया, और पूरे मामले के तहकीकात की जिम्मेवारी सिटी एसपी एवं सदर एसडीपीओ को सौंपी।
बाद में जाकर मामला खुला। पता चला कि उक्त गाड़ी प्रवर्तन निरीक्षक की थी। पर उस गाड़ी पर विभाग का नाम नही लिखा था और पुलिस का साइनबोर्ड लगा था। इससे सबको यही लगता था कि पुलिस की गाड़ी ही थी और पुलिस ही वसूली कर रही है।
एसएसपी ने बताया कि उक्त विभाग के वरीय अधिकारी को इसकी सूचना दे दी गयी है।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नये प्रखं…