Home Featured 60 किलो गांजा एवं 6 लाख 15 हजार नगद के साथ तीन गिरफ्तार।
May 24, 2021

60 किलो गांजा एवं 6 लाख 15 हजार नगद के साथ तीन गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने गांजा तस्करी के बहुत बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस कारवाई में 60 किलो गांजा के साथ 6 लाख 15 हजार रुपए नगद की बरामदगी हुई है। साथ ही तीन कारोबारियों को गिरफ्तार भी किया गया है। यह कारवाई रविवार की रात हायाघाट थाना की पुलिस एवं टेक्निकल सेल की टीम द्वारा संयुक्त रूप से की गयी है। एसएसपी बाबूराम ने इसकी पुष्टि की है। यह कारवाई जिले के हायाघाट थानाक्षेत्र एवं पड़ोसी जिले समस्तीपुर के कल्याणपुर थानाक्षेत्र में की गयी है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि रविवार की रात हायाघाट थाना एवं टेक्निकल सेल की पुलिस ने दो जगह छापा मारकर 60 किलो गांजा, 6 लाख 15 हजार नगद, बाइक, साईकिल, 5 मोबाइल एवं कुछ अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस द्वारा हायाघाट थानाक्षेत्र एवं समस्तीपुर के कल्याणपुर थानाक्षेत्र में छापेमारी की गयी। कुल तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है। इसमें दो समस्तीपुर के कल्याणपुर थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं, जबकि एक खगड़िया जिले के अलौली थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं।
एसएसपी ने बताया कि इनलोगों के विषय मे सूचना मिली थी कि ये लोग फुटकर विक्रेताओं को सप्लाई करते हैं। सूचना के सत्यापन के उपरांत कारवाई की गयी।

Share

Check Also

जमीन बिक्री के नाम पर 9 लाख रुपए ठगी का आरोप।

दरभंगा: जमीन बिक्री के नाम पर 9 लाख रुपए की ठगी करने के आरोप में बहादुरपुर थाना में एफआईआर…